IPL
IPL

दुनिया की सबसे अमीर लड़की, हेलीकॉप्टर से जाती है स्कूल

आपके बच्चे साइकिल, बाइक या कार से स्कूल जाते हैं। लेकिन रूस की एक लड़की प्राइवेट जेट या हेलीकॉप्टर से स्‍कूल जाती है। न्‍यू ईयर पार्टी में इस लड़की ने दो करोड़ रुपए खर्च किए। उसकी पार्टी में फुटबॉल स्‍टार डेविड बेकहम जैसे लोग शरीक होते हैं। कोई माने न माने लेकिन इस लड़की को दुनिया की सबसे अमीर लड़की माना जा रहा है।

सबसे अमीर लड़की

सबसे अमीर लड़की की जिंदगी

दुनिया इस लड़की की दीवानी है लेकिन इसे सिर्फ एक ही आदमी से प्यार है, वो हैं इसके पापा। रशियन टाइकून और चेल्सिया एफसी फुटबॉल टीम के मालिक रोमन एब्रामोविच की बेटी सोफिया की कहानी परियों जैसी है। अपनी प्यारी बेटी के लिए रोमन भी काफी प्रोटेक्टिव रहते हैं। शायद इसीलिए उन्होंने उसे स्कूल भेजने के लिए प्राइवेट जेट खरीद लिया।

दुनिया की सबसे अमीर लड़की सोफिया पिता को ही अपना आइकन मानती है। पार्टी की शौकीन सोफिया की कुछ फोटो हाल में सोशल मीडिया पर छा गई हैं। इन तस्वीरों में कभी सोफिया केक काटती दिख रही हैं तो कभी सेक्सी स्विम सूट पहने हुए हैं।

सबसे अमीर लड़की

सोफिया ने अपना 18वां बर्थडे अपने नाइटक्लब में मनाया। इसमें 500 से अधिक दोस्त आए। पार्टी में म्यूजिक के लिए एक फेमस पॉप बैण्‍ड को हायर किया गया था। हालांकि सोफिया की पार्टियों में उनके पापा नहीं जाते। पापा रोमन के न जाने की वजह भी अजीब है। सोफिया की पार्टियों में उनकी मां साथ रहती हैं, इसलिए रोमन को लगता है कि पार्टी में उनका जाना बचकानी बात होगी।

नए साल की शुरुआत भी सोफिया ने शानदार तरीके से की। मालदीव्स के सबसे महंगे रीथी राह नाइटक्लब में उन्होंने अपनी दो चचेरी बहनों एरिना और लिया के लिए पार्टी की। इसका पूरा खर्च करीब दो करोड़ रुपए आया। इस पार्टी में डेविड बेकहम के अलावा गॉर्डन रामसे जैसे लोग शामिल हुए। रामसे की बेटी मेगन और सोफिया करीबी दोस्‍त हैं।

सबसे अमीर लड़की

उधर, सोफिया के पापा रोमन ने अपने 70 एकड़ के फार्म हाउस न्‍यू ईयर पार्टी दी थी। इसमें वह अपनी तीसरी बीवी डार्या के साथ शामिल हुए और धमाल मचाया। इसके बाद उनकी पार्टी में शामिल लोगों ने एक बड़े पानी के जहाज पर रात बिताई।

सो‍फिया रोज अपने कॉलेज जाती हैं। जब वह कार से कॉलेज जाना पसंद करती हैं तो उनके लिए लैण्‍ड रोवर्स का काफिला तैयार होता है। ये सभी गाडि़यां बुलेटप्रूफ होती हैं। कभी-कभी सोफिया हेलीकॉप्टर से भी कॉलेज जाती हैं। सोफिया के दोस्‍तों के मुताबिक वह कहीं भी जाती हैं, तो उनके बॉडीगार्ड्स साथ रहते हैं। उनकी मां ने एक इंटरव्यू में बताया था कि मेरी परी जैसी बेटी की सुरक्षा बहुत जरूरी है, इसलिए हमने बॉडीगार्ड्स के एक ग्रुप को हमेशा के लिए हायर कर लिया है। सोफिया कहीं भी जाती हैं, तो उनके साथ बॉडीगार्ड्स जरूर रहते हैं।

सबसे अमीर लड़की

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button