बुलेट नहीं दी तो दुल्हन को पोर्न फिल्म बनाने के लिए बेचा

0

सारण (बिहार)। अभी डेढ़ महीने पहले ही उस लड़की की शादी हुई थी। बिहार के एक गांव से ससुराल वाले उसे अपने साथ हरियाणा ले गए। लेकिन हरियाणा में इस नई-नवेली दुल्हन को बेचा जाने वाला था। पति और ननद ने इस लड़की का सौदा पोर्न फिल्म बनाने वालों से कर लिया। कीमत वसूली सात लाख रुपए।

दुल्हन को बेचा

दुल्हन को बेचा सात लाख में

सच सामने आने पर लड़की खौफ में आ गई। लेकिन उसने हिम्मत बांधी और किसी तरह भागते हुए बिहार के सारण में अपने गांव पहुंची। तरैया पुलिस थाने पर जब यह लड़की उसके पिता पहुंचे तो पुलिस वाले भी हैरान थे। उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि जिस लड़की की हाल में शादी हुई और खुशी-खुशी विदा किया गया, उसके साथ ऐसा क्यों हुआ।

लड़की के पिता ने बताया कि जान-पहचान वालों की मदद से हरियाणा के लड़के का रिश्‍ता आया था। आठ जनवरी को तरैया के एक म‍ंदिर में हमने अपनी बेटी की शादी उस लड़के से कर दी। बेटी अपने पति के साथ हरियाणा चली गई। इसके बाद से उसकी जिंदगी बदलने लगी।

पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक लड़की का आरोप है कि उसके पिता ने दहेज नहीं दिया, इसलिए ससुराल वाले उसे मारने-पीटने लगे। ससुराल वालों ने दो लाख रुपए कैश और एक रॉयल इनफील्ड बाइक मांगी। गरीब पिता ने अपनी लचारी जताई, जिसके बाद से दोनों परिवारों के रिश्‍तों में खटास आ गई।

लड़की के मुताबिक ससुराल वाले उसे ताने मारते थे। दहेज नहीं मिला तो उसके साथ घर के नौकर जैसा बर्ताव होने लगा। लड़की ने कहा, ‘ससुराल वाले मुझे बाहर लेबर का काम करने के लिए भेजने लगे।’

फिर एक रात पति और ननद ने उसका सौदा कर लिया। लड़की के मु‍ताबिक उसे पोर्न फिल्म बनाने वालों के हाथ बेचने की बात चल रही थी। सात लाख रुपए में सौदा पक्का किया गया। तय हुआ कि अगली सुबह दुल्हन को बेचा जाएगा।

लड़की ने चुपके से यह सारी बातें सुन ली थीं। उसके होश उड़ गए थे। डरी-सहमी लड़की ने आखिरकार खुद को हिम्मत दी और उसी रात ससुरालवालों के चंगुल से भाग निकली। लड़की अपने साथ कुछ पैसे लेकर निकली थी। इन पैसों के सहारे वह किसी तरह बिहार में अपने गांव पहुंची। सारण पहुंचकर उसने अपने पिता को बताया कि कैसे एक नई दुल्हन को बेचा जाना था। पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

loading...
शेयर करें