दुल्हन सजाने गई थी ब्यूटीशियन, ढाई लाख में हो गया उसी का सौदा

0

नैनीताल। उत्तराखंड के काशीपुर में स्त्री जाति को शर्मशार करने वाला एक बहुत ही अजीबो गरीब मामला सामने आया है। इस मामले में दो महिलाओं ने एक महिला को धोके से दिल्ली ले जाकर ढाई लाख रूपये में बेच दिया। मिली जानकीर के मुताबिक काशीपुर से दो महिलाएं एक ब्यूटीशियन महिला को दुल्हन सजाने के नाम पर अपने साथ दिल्ली ले गई। जहां उन्होंने महिला को ढाई लाख रुपये में बेच दिया।

अभी फिलहाल पति की सिकायत पर पुलिस ने एक आरोपी महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। पति ने पुलिस को जो तररीर दी है उसमें कहा कि उसकी पत्नी रेखा ब्यूटीशियन का काम करती है। मोहल्ला कवि नगर की दो महिलाएं भी ब्यूटीशियन का काम करती है।

29 जनवरी को दोनों महिलाओं ने दिल्ली में एक दुल्हन को सजाने के लिए उसकी पत्नी को साथ चलने को कहा। इसके लिए उन्होंने उसकी पत्नी को छह सौ रुपये दिए। पत्नी दोनों महिलाओं के साथ दुल्हन सजाने को राजी हो गई। दोनों आरोपी महिलाएं उसे साथ लेकर दिल्ली चली गई।

इसकी बाद एक फरवरी को अचानक दूसरे नं से रेखा का फोन आया और तब रेखा ने पूरी आपबीती बताई। जिसके बाद पीड़ित ने पुलिस में तहरीर देकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने और पत्नी को सकुशल लाने की गुहार लगाई। फिलहाल, मामले में कार्रवार्इ करते हुए पुलिस ने एक आरोपी महिला को हिरासत में ले लिया है और उससे मामले में पूछताछ कर रही है।

loading...
शेयर करें