पहले पिलाई शराब और फिर किया घिनौना काम

0

बांदा। जिले के गिरवां थाने की पुलिस ने ससुर के खिलाफ अपनी ही बहू को जबरन शराब पिलाकर कथित तौर पर दुष्कर्म करने की कोशिश का मामला दर्ज किया है। पुलिस क्षेत्राधिकारी नरैनी डॉ.आर.के. मिश्रा ने बताया, “घटना करीब डेढ़ माह पुरानी है, गिरवां थाने के एक गांव की 18 वर्षीय विवाहिता ने अपने पिता के साथ मंगलवार थाने पहुंची और अपने ससुर के खिलाफ दुष्कर्म की कोशिश करने का मामला दर्ज कराया।”

दुष्कर्म

सीओ ने दर्ज तहरीर के आधार पर बताया, “घटना के समय विवाहिता का पति और सास खेत गए हुए थे, ससुर ने पहले उसे धमका कर जबरन शराब पिलाई, फिर दुष्कर्म करने का प्रयास किया। वह किसी तरह भाग कर कमरे में घुसी, जिसके चलते वह बच पाई।” गिरवां पुलिस ने अभियोग दर्ज कर पीड़िता का चिकित्सीय परीक्षण कराया है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।”

ये कहानी है एक लड़की के रेप, प्रेगनेंसी और एबॉर्शन की

पहले उसको शादी करने का झांसा दिया फिर रेप करता रहा। जब वह प्रेगनेंट हो गई तो उसने यह बात अपने प्रेमी को बताई। जिस पर प्रेमी ने उसे जान से मारने का प्रयास किया। किसी तरह से जान बचाकर लड़की ने घरवालों को मामले की जानकारी दी। उधर मौका पाकर आरोपी फरार हो गया है। जनपद के चौबेपुर कस्बे में एक युवक ने पड़ोस की पन्द्रह वर्षीय लड़की को शादी का झांसा दिया। वह लड़की के साथ रेप करता रहा। छह माह से लगातार रेप के चलते लड़की चार माह की प्रेगनेंट हो गई।

लड़की ने गर्भ ठहरने की बात युवक को बताई। जिस पर युवक ने गर्भपात कराने की बात कही। जब लड़की ने कहा कि वह गर्भपात नहीं कराएगी बल्कि उससे शादी करेगी। इस पर युवक लड़की को लेकर शहर आया और जबरन गर्भपात कराने का दबाव डालने लगा। जब लड़की ने इसका विरोध किया तो युवक ने उसे पीटना शुरू कर दिया। साथ ही जान से मारने का प्रयास किया। किसी तरह युवक के चंगुल से बचकर लड़की घर पहुंची। उसने परिजनों को पूरी बात बताई। इस पर लड़की के पिता जब युवक के घर पहुंचे तो उन्हें ताला बन्द मिला। जिस पर पिता ने थाने में मामले की तहरीर दी है। एसओ ने बताया कि मामले की जाँच की जा रही है।

loading...
शेयर करें