नाबालिग किशोर ने पांच वर्षीय बालिका के साथ किया दुष्कर्म

0

रुड़की। रुड़की शहर में हाल ही में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। गंगनहर कोतवाली क्षेत्र की एक कॉलोनी में दुष्कर्म का मामला सामने आया है। इसी कॉलोनी के एक 14 वर्षीय किशोर ने एक पांच वर्षीय बालिका से दुष्कर्म किया। फ़िलहाल तो गंगनहर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, फिर किशोर को बाल सुधार गृह भेज दिया जाएगा।

दुष्कर्म

सुनसान प्लाट में ले जाकर किया दुष्कर्म

गंगनहर कोतवाली क्षेत्र की एक कॉलोनी में एक युवक मजदूरी करता है। उसकी पांच साल की बेटी है। वह बीते बुधवार घर के बाहर खेल रही थी। तभी उसी कॉलोनी में रहने वाला 14 वर्षीय किशोर वहां आया और बच्ची को किसी बहाने से अपने साथ एक सुनसान प्लाट पर ले गया फिर वहां उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं घटना के दौरान बच्ची की मां उसे खोजते हुए मौके पर पहुंच गयी और ऐसा सब देख कर गुस्से में अपनी ही बेटी को वही पड़ी टूटी बेल्ट से पीटने लगी।

किशोर के परिजन इस मामले को मानने को तैयार नहीं

पूरी घटना के बाद बच्ची की मां ने पूरे मामले की जानकारी अपने पति को दी, जिसके बाद बच्ची के माता-पिता ने किशोर के परिजनों को पूरे मामले के बारे में बताया गया जिसको किशोर का परिवार मानने को तैयार नहीं है। केवल इतना ही नहीं जब बात आगे और बढ़ी तो बच्ची के माता-पिता ने गंगनहर पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी जिसके बाद पाकिस ने किशोर को हिरासत में ले लिया है।

loading...
शेयर करें