देर रात चोरों ने दुकानों का ताला तोड़ा और नकदी लूटकर फरार हो गए

देहरादून। कुछ समय से जिधर देखो उधर चोरी जैसी वारदात सामने आ रही हैं। ऐसी ही एक वारदात देहरादून में सामने आई है। जहां कुछ चोरों ने रात में कोतवाली से महज सौ मीटर की दूरी पर स्थित पांच दुकानों के ताले तोड़ दिए। इसके बाद दुकानों से नकदी लेकर फरार हो गए।

देर रात चोरों ने दुकानों का ताला तोड़ा

देर रात चोरों ने दुकानों का ताला तोड़ा, चोरों की तलाश

कोतवाली से इतनी पास ऐसी वारदात हो जाने से दुकान के व्यापारी काफी गुस्से में हैं। पुलिस ने जब सीसीटीवी फुटेज देखा उसमें साफ़ दिखाई दे रहा है कि देर रात कुछ चोर एक स्वीफ्ट कार से वहां पहुंचे। इसके बाद उन्होंने दुकान के आगे कार को खड़ा करके पीछे से दुकान के ताले तोड़ डाले।

बाला जी ट्रेडिंग कंपनी मालिक सुशील कुमार की दुकान से लगभग 30 हजार रुपए नकद, महावर ट्रेडर्स मालिक महेंद्र कुमार की दुकान से 15 हजार रूपये नकद, लक्ष्मी शुगर ट्रेडिंग कंपनी मालिक अमरीश कुमार की दुकान से पांच हजार कैश व नकदी का गल्ला, मदन मोहन एन्ड संस मालिक जगमोहन की दुकान से सात हजार रूपये नकद व मुकेश गर्ग की कंफेक्सनरी की दूकान से दो लाख कैश ले जाने में चोर कामयाब रहे।

कोतवाल बीडी जुयाल ने बताया कि इस वारदात के बाद जो भी तसीरें सीसीटीवी फुटेज में आई हैं उसके जरिये चोरों की तलाश की जा रही है।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *