देवरिया और गोरखपुर में अपने वोटरों को लुभाएंगे अखिलेश

0

लखनऊ। समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष व प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव 27 फरवरी (सोमवार) को जनपद गोरखपुर और देवरिया में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशियों के पक्ष में चुनावी जनसभाएं करेंगे। वे देवरिया में एक और गोरखपुर में छह सभाएं करेंगे। 

अखिलेश यादव

अखिलेश यादव गोरखपुर में सहजनवां के प्रत्याशी के लिए रैली करेंगे

पार्टी के मुख्य प्रवक्ता राजेन्द्र खैधरी ने बताया कि सपा मुखिया अखिलेश यादव विधानसभा क्षेत्र देवरिया से प्रत्याशी जे.पी जायसवाल के लिए देवगांव इंटर कालेज, गौरी बाजार, देवरिया में सुबह 11:20 पर चुनावी सभा करेंगे।

उसके बाद अखिलेश यादव गोरखपुर जनपद में विधानसभा क्षेत्र चिल्लूपार से प्रत्याशी राम भुआल निषाद के लिए 12.15 बजे चीनी मिल का मैदान, धुरियापार में, 01:05 बजे विधानसभा क्षेत्र बासगांव से प्रत्याशी शारदा देवी के लिए सर्वोदय किसान इंटर कालेज, कौड़ीराम में और 2 बजे विधानसभा क्षेत्र चौरीचौरा से प्रत्याशी मनुराजन यादव के लिए सरैया राजकीय कन्या इंटर कालेज मैदान, सरदार नगर में जनसभा करेंगे।

इन रैलियों के बाद अखिलेश यादव गोरखपुर में 02:45 बजे विधानसभा क्षेत्र सहजनवां से प्रत्याशी यशपाल रावत के लिए मुरारी इंटर कालेज ग्राउण्ड, सहजनवां में, 3:30 बजे कैम्पियरगंज और पिपराइच विधानसभा क्षेत्रों से प्रत्याशी चिंता यादव एवं अमरेंद्र निषाद के लिए जंगल कौड़िया में जनसभा करेंगे। उसके बाद अखिलेश 4:15 बजे विधानसभा क्षेत्र गोरखपुर ग्रामीण एवं गोरखपुर शहर में क्रमश: प्रत्याशी विजय बहादुर यादव एवं राना राहुल सिंह के लिए चम्पा देवी पार्क, रामगढ़ ताल, गोरखपुर में चुनावी सभा करेंगे।

loading...
शेयर करें