देवर की शादी में सांसद डिंपल हुईं दीवानी

0

सैफई। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के भाई व शिवपाल यादव के बेटे आदित्य यादव की कल शादी है। घर में शाही तैयारियां चल रही हैं। अपने चाचा के बेटे और छोटे भाई की शादी में शामिल होने के लिए मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, अपनी पत्नी कन्नौज की सांसद डिंपल यादव और बच्चों के संग मंगलवार शाम सैफई पहुंच गए। आदित्य की भाभी डिंपल ने मंगल गीत में हिस्सा लिया। आदित्य की मां सरला, भाभी डिंपल, बहन अनुभा, भाभी मृदुला ने महिला संगीत की मेजबानी की। वहीं बेटे की शादी को लेकर पीडब्लूडी मंत्री शिवपाल सिंह यादव की खुशी का ठिकाना नहीं है। उन्होंने बेटे के साथ ही अपने हाथों पर भी मेंहदी रचाई। सांसद धर्मेंद्र यादव, तेज प्रताप यादव, अनुराग यादव सोमवार को ही पत्नी के साथ पहुंच गए।

शिवपाल सिंह यादव के बेटे और पीसीएफ चेयरमैन आदित्य यादव की शादी गुरुवार को होनी है। अपने बेटे की शादी  होने के चलते नेता जी मंगलवार को सैफेर्इ पहुंच गए हैं, जहां वह नाते रिश्तेदार और नेताओं की मेजबानी में लगे रहे। मंगलवार को महिला संगीत और तेज की रश्म पूरी हुई। सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव ने मंगलवार को पीडब्लूडी गेस्ट हाउस में बैठकर के भतीजे की शादी की तैयारियों का खुद जायजा लिया।

सैफई के साथ सजेगा ‘जसवन्तनगर’

नौ मार्च को जोरदार आतिशबाजी के अलावा पूरे जसवंतनगर में मिठाई बांटने का कार्यक्रम भी रखा गया है। समाजवादी पार्टी की जसवंतनगर इकाई के उपाध्यक्ष राशीद सिद्दीकी ने आज यहां बताया कि कैबिनेट मंत्री शिवपाल सिंह यादव के बेटे आदित्य यादव की शादी का समारोह वैसे तो सैफई मे आयोजित हो रहा है लेकिन शिवपाल के निर्वाचन क्षेत्र जसंवतनगर के वासियों की ओर से इस मौके पर उन्हें एक अलग तरह का तोहफा दिया जाएगा। पूरे जसवंतनगर के लोगों ने अपने-अपने घरों को सजा लिया है। तीन दिनों तक रहने वाली इस सजावट का सबसे खास आर्कषण होगा 9 मार्च को शाम साढ़े 6 बजे जब मिडिल स्कूल में बेहतरीन आतिशबाजी से पूरे जसवंतनगर को गुलजार कर किया जायेगा। इस कार्यक्रम में भाग लेने आए हर शख्स को मिठाई बांटी जायेगी। जसवंतनगर के लोगों के अनुरोध पर शिवपाल सिंह यादव आतिशबाजी समारोह में लोगों का उत्साहवर्धन करने के लिए आएंगे।

 

loading...
शेयर करें