देश की सेना के जवानों के जीवन पर आधारित है फिल्म ‘प्रोडक्शन न.1’

मुंबई। एवीएस फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले बनने वाली हिंदी-भोजपुरी फिल्म ‘प्रोडक्शन न.1’ का मुहूर्त यहां मंगलवार को सीरी फोर्ट रोड स्थित ऑयो टाउन हाउस में संपन्न हुआ। यह फिल्म देश की सेना के उन जवानों के जीवन पर आधारित है, जो अपने घर-परिवार को छोड़कर देश की सरहदों की रक्षा में अनवरत लगे रहते हैं।

इस फिल्म का मुनाफा सेना राहत कोष में जाएगा। मुहूर्त के अवसर पर फिल्म के कलाकार अरुण कुमार ओझा, पूजा शर्मा, मोहन सिंह, रंजन शर्मा, श्रुति राव, नागेंद्र उजाला, दीपक दिलदार, आनंद मोहन और बंसल बसंत कुमार सहित कई गणमान्य लोग उपस्थित थे।

फिल्म के निर्माता अरुण कुमार ओझा ने कहा कि इस फिल्म का सारा मुनाफा सेना राहत कोष में जाएगा। ‘प्रोडक्शन न.1’ के निर्माता और सह निर्माता सुधाकर कुमार ने कहा कि सेना के जवानों पर बनी अब तक की यह सबसे अलग और आकर्षक फिल्म होगी। यह लोगों पर गहरा प्रभाव छोड़गी।

उन्होंने कहा कि यह फिल्म देशभक्ति के साथ व्यावसायिक है, जिससे दर्शकों का पूरा मनोरंजन होगा। फिल्म की शूटिंग अगस्त से दिल्ली, बिहार, बाघा बोर्डर और कश्मीर में की जाएगी। इस फिल्म की सबसे अहम बात यह है कि फिल्म के मुनाफे की कुल राशि प्रधानमंत्री सेना राहत कोष को जाएगी।

इस फिल्म में आईएएस ज्योति कलश एक महत्वपूर्ण भूमिका में दिखेंगे। फिल्म में पटकथा व संवाद नन्हे पांडे का है। इसके गीतकार जाहिद अख्तर, सुमित सिंह चंद्रवंशी, प्यारे लाल यादव और पारस बिहारी हैं।

Related Articles