बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने देश के नए राष्ट्रपति उम्मीदवार के बारे में दिया बड़ा बयान

0

नई दिल्ली। देश के नए राष्‍ट्रपति को लेकर सभी पार्टियां लामबंद हो गई हैं। सभी पार्टियां चाहती है कि उनकी पसंद का राष्‍ट्रपति बने। सभी लोग जोर आजमाइश में भी लग गए हैं। वहीं बीजेपी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह ने साफ कह दिया है कि नए राष्‍ट्रपति को लेकर बीजेपी में अभी कोई फैसला नहीं हुआ है। इसके साथ-साथ उन्‍होंने शिवसेना के उस शिगूफे को एक सिरे से नकार दिया है जिसमें आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत को राष्‍ट्रपति बनाने की बात कही गई थी।

देश के नए राष्‍ट्रपति

देश के नए राष्‍ट्रपति के उम्मीदवार पर अभी कोई फैसला नहीं

राष्ट्रपति पद के लिए एनडीए के प्रत्याशी के बारे में बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि इस बारे में अभी कोई फैसला नहीं किया गया है। उन्होंने कहा कि अगर मेरे मन में कोई नाम होगा भी तब भी इसके बारे में पहले पार्टी के भीतर चर्चा होगी।  उन्होंने भागवत को राष्ट्रपति प्रत्याशी बनाने के शिवसेना के प्रस्ताव को भी खारिज कर दिया और कहा कि आरएसएस ने इसे पहले ही खारिज कर दिया है।

कश्‍मीर को लेकर चिंता करने की जरूरत नहीं

कश्मीर के बारे में एक सवाल के जवाब में शाह ने कहा कि राज्य की स्थिति के बारे में अंश मात्र भी चिंतित होने की जरूरत नहीं है क्योंकि नरेन्द्र मोदी नीत सरकार जल्द ही स्थिति को काबू में कर लेगी। उन्होंने कहा कि कश्मीर की स्थिति के बारे में जो कुछ पेश किया जा रहा है, उसमें और वास्तविकता में काफी अंतर है और समस्या केवल साढ़े तीन जिलों तक सीमित है।

कांग्रेस को कश्मीर समस्या पर बयानबाजी करने का कोई अधिकार नहीं

कश्मीर की स्थिति पर कांग्रेस की आलोचना पर पलटवार करते हुए अमित शाह ने दावा किया कि कांग्रेस पार्टी को कश्मीर समस्या पर बयानबाजी करने का कोई अधिकार नहीं है क्योंकि कश्मीर समस्या आजादी के बाद से उसकी सरकारों की नीतियों का परिणाम है।

loading...
शेयर करें