देश में खुला पहला कंडोम शोरूम, महिलाएं बड़ी संख्या में पहुँचीं

0

नई दिल्ली। कंडोम शोरुम अब अपने देश भारत में भी खुल चुका है। यह महिलाओं के लिए खुशखबरी की बात है। भारत ऐसा देश है जहां खुलेआम सेक्स की बातें करना पाप समझा जाता है। तो ऐसे में एक कंडोम सेंटर खोलकर मान्यताओं को चुनौती दी गई है।

कंडोम शोरुम

कंडोम शोरुम करेगा जागरुक

भारत देश में सेफ सेक्स के लिए जागरुता फैलाने के लिए गोवा में मूडस ने कंडोम शोरुम खोला गया है। इस कंडोम सेंटर में कोई भी जाकर सेक्स से जुडी छोटी-सी-छोटी बातों को शेयर कर सकते है और आपको आपके बातों का जवाब भी यहां पर आसानी से मिल जाएगा। इस शोरुम में महिलाएं बिना किसी परवाह के और बिना किसी शर्म के सेक्‍स से जुड़ी कोई भी बात कर सकती हैं। उनकी काफी संख्या यहाँ देखी जा रही है।

centre

कंडोम के साथ-साथ मिलेगी जानकारी

मूड्स कंडोम सेंटर के मैनेजर नीतिश कर्कर ने बताया कि  हमारे टारगेट कस्टमर्स कॉलेज स्टूडेंट, हाउसवाइफ और वैसे लोग हैं जिनकी उम्र 50 से कम की है। हमारे स्टोर पर सिर्फ कंडोम ही नहीं मिलेगा, बल्कि प्रोडक्ट्स के बारे में आपको ज्यादा-से-ज्यादा जानकारी भी मिलेगी। ऐसे तो कंडोम आपको हर फार्मेसी में मिल जाएगा लेकिन उसके साथ जुड़ी जानकारी कोई नहीं देता।

Sex-+-condom

नए कपल के लिए है फेमस

यह कंडोम शोरुम न्यूलीमैरेड कपल के लिए भी फेमस है। यहां के सारे स्टाफ को सेक्स के जुड़े हर सवालों के जवाब देने के लिए ट्रेनिंग दी गई है। इसमें सेक्स से होने वाली इंफेक्शन और कोई भी प्रॉब्लम शामिल है।

loading...
शेयर करें