देहरादून में टल्ली मैडम की हरकतों से लोग परेशान

0

देहरादून। राजधानी देहरादून में शराब का नशा एक महिला पर इस कदर चढ़ा कि वो अपने होशो हवास ही खो बैठी। इस टल्ली मैडम ने बीच सड़क पर ही लेटकर हुड़ंदग मचाना शुरु कर दिया। शराब के नशे में धुत इस महिला ने लोक लाज भूलकर पहले तो खूब हंगामा किया। इसके बाद वह सरेआम सड़क पर ही लेट गई और आने जाने वाले लोगों पर गालियों के शब्दबाण चलाए। महिला के इस ड्रामें से मुख्य सड़क पर काफी लंबा जाम लग गया। इस दौरान जिसने भी टल्ली मैडम को समझाने की कोशिश की उसे मैडम के गुस्से का शिकार होना पड़ा। टल्ली मैडम ने समाझाने आ रहे कई लोगों को मारने की भी कोशिश की जिससे लोग और भी घबरा गए।

ये भी पढ़ें – नशे में धुत महिला ने सिपाही को मारा तमाचा

टल्ली मैडम 4
फाइल

टल्ली मैडम ने हगीरों को दी भद्दी गालियां

बताया जा रहा है कि शनिवार की शाम महिला ने अपने कुछ दोस्तों के साथ कॉकटेल पार्टी की। जिसके बाद सभी लोग घूमने के मकसद से जोगीवाला रिंग रोड पर आ गए। इसी दौरान शराब ने अपना असर दिखाना शुरु कर दिया और मैडम के सिर चढ़कर बोलने लगी। टल्ली मैडम पहले तो अजीबोगरीब हरकतें करने लगी उसके बाद रास्ते से गुजर रहे लोगों पर ही अपने गुस्से की भड़ास निकाल दी। टल्ली मैडम की ऐसी हालत देख उसके दोस्त भी मौके से भाग निकले।

ये भी पढ़ें – लालपरी ने कराई कांस्टेबल और महिला एसआई में भिड़ंत

टल्ली मैडम 2

हंगामा और लंबा जाम लगने से परेशान लोगों ने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मैडम को समझाने की काफी कोशिशें की। लेकिन मैडम ने पुलिसकर्मयों को भी नहीं बख्शा और उनको भी गालियां देना शुरु कर दिया। बात नहीं बनने पर पुलिस इस महिला को पहले कोरोनेशन अस्पताल ले गयी जहां उसका मेडिकल कराया गया। इसके बाद महिला को थाने लाया गया। जहां से उसके पति को पूरी घटना की सूचना दी गयी। महिला का पति देर रात थाने पहुंचा जहां पर उसे भविष्य के लिए चेतावनी देकर टल्ली मैडम के साथ जाने दिया गया। पुलिस ने बताया कि महिला रेसकोर्स इलाके में किराए पर रहती है और एक संभ्रांत परिवार से ताल्लुक रखती है। राजधानी में इससे पहले भी नशे में धुत महिलाओं ने कई बार हंगामा किया है लेकिन बीच सड़क पर लेटकर ट्रैफिक जाम करने की शायद ये पहली ही घटना है।

 

 

loading...
शेयर करें