जौलीग्रांट एयरपोर्ट से विदेशी लड़की गिरफ्तार, पूछताछ जारी

0

देहरादून। देहरादून के जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर सीएसआइएफ ने हाल ही में वेनेजुएला की एक लड़की के पास से सेटेलाइट फोन बरामद किया है। रविवार सुबह चेकिंग के दौरान इस विदेशी लड़की के पास से फोन मिलने के बाद पुलिस व प्रशासन में हड़कंप मच गया। सीएसआइएफ के जवान सुबह एयरपोर्ट पर यात्रियों की चेकिंग कर रहे थे तब ही उन्हें विदेशी लड़की के पास सेटेलाइट फोन मिला। पुलिस व आईबी इस मामले की जांच में जुट गई है।

देहरादून

देहरादून से जा रही थी दिल्ली, एयरपोर्ट पर किया गिरफ्तार

सीएसआइएफ ने लड़की को हिरासत में ले लिया और उसे डोईवाला थाने के हवाले कर दिया। खबर है की यह विदेशी लड़की वेनेजुएला की रहने वाली है और अमेरिका में नौकरी करती है। लड़की की उम्र 27 साल बताई जा रही है। पुलिस व आईबी लड़की से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही हैं।

पुलिस के मुताबिक, लड़की देहरादून से दिल्ली जा रही थी। फिर दिल्ली से उसे कोलंबिया के लिए रवाना होना था लेकिन चेकिंग के दौरान सीएसआइएफ को उसके पास से एक सेटेलाइट फोन मिला जिसके बाद लड़की को हिरासत में ले लिया गया।

उधर पूछताछ के दौरान लड़की ने बताया कि वह पिछले काफी दिनों से ऋषिकेश के परमा‌र्थ निकेतन में रह रही थी। फिलहाल सेटेलाइट फोन इस्तेमाल करने के बारे में पुलिस अभी भी लड़की से पूछताछ कर रही है। बता दें, अगर लड़की ने फोन का इस्तेमाल किया होगा तो उसपर जल्द ही केस दर्ज किया जाएगा और आगे कार्रवाई की जाएगी।

loading...
शेयर करें