दोबारा सेक्स करना चाहते और शरमा रहे हैं तो जरुर करें ये काम

0

कहा जाता है कि सेक्स केवल कुछ वक्त का एक अच्छा एहसास है लेकिन ऐसा कहने वाले ये नहीं जानते कि उनकी ये बात सच नहीं। जी हाँ, सेक्स करने से हमें कई तरह के फायदे मिलते हैं। इस खबर पढने के बाद शायद आप भी शारीरिक संबंध बनाने के लिए रात का इंतजार नहीं करेंगे। एक बार सेक्स करने के बाद आप अपनी महिला साथी का प्यार भरा मसाज करें। एक बार सेक्स करने के बाद आप दोबारा फिर से सेक्स करना चाहते हैं लेकिन पार्टनर से कहने में शरमा रहे तो परेशान न होइए…आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि कैसे अपने पार्टनर को दोबारा सेक्स करने के लिए तैयार करें…

 सेक्स

1- पहली बार शारीरिक संबंध बनाने के बाद आपका शांत होना आपकी महिला साथी में आलस ला देगा, ऐसे में आप शारीरिक संबंध बनाने के बाद तुरंत अपनी उंगलियों से उनके कोमल अंग छुए। अंग को छूने से उनकी उत्त्जेना बनी रहेगी।

2- शराब सेहत के लिए हानिकारक होता है लेकिन आप और आपकी महिला साथी इसका आनंद लेते हो तो एक बार शारीरिक संबंध बनाने के बाद आप जरुर अपनी छमता के अनुसार पिएँ। वाइन पीने के दौरान आप उनके कान, गाल और कई अहम हिस्सों को चूमकर एक विशेष आनंद दे सकते हैं।

3- आप एक बार शारीरिक संबंध बनाने के बाद आप अपनी महिला साथी का प्यार भरा मसाज करें और फिर उस दौरान आप उनसे मस्ती कर के भी उन्हें दुबारा शारीरिक संबंध बनाने के लिए उत्तेज्जित कर सकतें हैं।

4- पहली बार शारीरिक संबंध बनाने के बाद आप उन्हें अंडर गारमेंट न पहने दें और उन्हें अपनी शर्ट पहनाए। इसके बाद आप शर्ट के बटन को खोले और फिर माहौल रोमांटिक बनाए।

5- शारीरिक संबंध बनाने के बाद शांत होने के बजाएं उनके साथ मस्ती और उन्हें परेशान करें। इससे आप दोनों के अंदर इच्छा फिर से प्रबल होगी और फिर आप दुबारा सेक्स कर सकतें हैं।

loading...
शेयर करें