मां-बाप ने पैसे नहीं दिए तो लड़की ने दोस्तो संग डाला डाका

0

नई दिल्‍ली। एक लड़की मॉडल बनने का सपने पाल रही थी। इसके लिए उसे रुपयों की जरूरत थी। मां-बाप से रुपयों की मांग की तो उन्‍होंने साफ मना कर दिया। लेकिन लड़की के सिर पर मॉडल बनने का भूत सवार था। उसने इसके लिए दो दोस्तों के साथ मिलकर अपने घर में ही चोरी करने का प्‍लान बनाया। लेकिन उसकी किस्‍मत खराब थी। पुलिस ने उसे पकड़ लिया।

दो दोस्तों के साथ मिलकर अपने घर में ही चोरी

दो दोस्तों के साथ मिलकर अपने घर में ही चोरी करने का मामला दिल्‍ली का

दो दोस्तों के साथ मिलकर अपने घर में ही चोरी का मामला दिल्ली के हर्ष विहार इलाके का है। पुलिस के मुताबिक, 16 अप्रैल को इलाके के एक घर में चोरी हुई थी। चोरों ने घर से करीब 3 लाख रुपये कैश समेत लाखों रुपये के जेवरात चुराए थे। पुलिस ने केस दर्ज कर तफ्तीश शुरू की। जांच में पता चला कि बाहर का कोई शख्स घर के अंदर चोरी नहीं कर सकता था।

बेटी ने दिया वारदात को अंजाम

शक की सुई घरवालों के इर्द-गिर्द घूमने लगी। पुलिस ने पीड़ित दंपति की बेटी (19) से सख्ती से पूछताछ की। उसके खुलासे के साथ ही चोरी का ये केस सॉल्व हो गया। उसने पुलिस को बताया कि वह मॉडलिंग करना चाहती है, इसके लिए उसे 6 लाख रुपये की जरूरत थी।

दोस्‍त संग पुलिस ने किया गिरफ्तार

परिजनों ने जब उसे पैसे देने से इंकार कर दिया तो उसने अपने दोस्त विकास और अक्षय के साथ मिलकर अपने ही घर में चोरी का प्लान बना डाला। पुलिस ने आरोपी बेटी और उसके दोनों दोस्तों को अरेस्ट कर लिया है। पुलिस ने उनके पास से कैश और जेवरात भी बरामद कर लिए हैं।

 

loading...
शेयर करें