दो मासूम बेटियों को आग के हवाले करने के बाद खुद की खुदकुशी

0

नई दिल्‍ली। हरियाणा के फरीदाबाद में एक बेरहम पिता ने अपनी दो मासूम बेटियों को आग के हवाले करने के बाद खुद भी आग लगाकर खुदकुशी कर ली। इस हादसे में तीनों की मौत हो गई। बेटियों को बचाने में मृतक की पत्नी भी गंभीर रूप से झुलस गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

दो मासूम बेटियों को आग के हवाले

दो मासूम बेटियों को आग के हवाले करते समय नहीं कांपे हाथ

दो मासूम बेटियों को आग के हवाले करने का मामला फरीदाबाद के डीग गांव का है। पुलिस के अनुसार, राजस्थान के चुरु निवासी करण सिंह डीग गांव में अपनी पत्नी और बेटियों के साथ किराए पर रहते थे। हादसे के चश्मदीद की मानें तो झुलसी हुई हालत में करण सिंह की पत्नी उनके घर आई थी।

अस्‍पताल में कराया गया भर्ती

जिसके बाद ग्रामीणों की मदद से उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया। महिला की हालत गंभीर होने पर उन्हें दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया गया। घायल महिला ने पुलिस के समक्ष बयान दर्ज कराया कि उसके पति ने बेटियों को आग लगाने के बाद खुद भी आग लगाकर खुदकुशी कर ली।

मां ने बचाने की बहुत कोशिश की

महिला ने बताया कि उसने अपनी बेटियों को बचाने की बहुत कोशिश की लेकिन वह उन्हें नहीं बचा पाई. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस पता लगाने की कोशिश कर रही है कि अगर करण सिंह आत्महत्या करना चाहता था तो खुद की जान लेने से पहले उसने अपनी बेटियों को आग क्यों लगाई।

loading...
शेयर करें