दो युवकों ने जबरन मौलाना से लगवाए ‘जय माता दी’ के नारे फिर चलती बस में जमकर की धुनाई

नई दिल्ली। राजधानी में मौलवी के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया है। बस में सफर कर रहे मौलाना आफताब आलम ने बताया कि उनसे दो लोगों ने जबरदस्ती नागरिकता के बारे में पूछा और बाद में ‘जय माता दी’ कहने को मजबूर किया। इसके बाद उनके साथ मारपीट कर वो फरार हो गए। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

'जय माता दी'

मौलाना के अनुसार 8 अप्रैल की रात जब वह बाहरी दिल्ली के शाहबाद डेयरी क्षेत्र से घर लौट रहे थे तब बस में ये घटना हुई। आलम ने आगे बताया कि प्रह्लादपुर गांव के तकरीबन 37 से 40 साल के दो युवकों ने उनसे पूछा कि क्या वह भारतीय हैं। जब उन्होंने कहा कि हां वह भारतीय हैं तो युवकों ने उनसे जय माता दी कहने को कहा और उन्होने ऐसा किया भी। लेकिन इसके बाद युवकों ने उनके साथ हाथापाई शुरू कर दी और युवक प्रह्लादपुर बस स्टैंड पर उतर गए।

मौलाना का कहना है कि वो उन दोनों युवकों में से किसी को नहीं जानते हैं। फिलहाल उन्होंने पुलिस में इसकी शिकायत कर दी है। पुलिस ने पीड़ित का मेडिकल भी करवाया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मेडिकल में किसी भी प्रकार की चोट के निशान नहीं पाए गए हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार आफताब बवाना के जेजे कोलनी का रहना वाला है। पुलिस उन दोनों युवकों की तलाश में जुट गई है।

Related Articles