सावधान! एलओसी पर घात लगाए बैठे हैं दो सौ आतंकी

0

जम्‍मू कश्‍मीर। भारत देश को हिलाने के लिए घुसपैठिए फिराक में हैं। घुसपैठिए कश्‍मीर घाटी को हिलाने के लिए तैयारी कर चुके हैं। खबर मिली है कि एलओसी पर करीब दो सौ आतंकी हथियार लेकर तैयार बैठे हैं। ये दो सौ  आतंकवादियों में लश्कर-ए-तैयबा, जैश-ए-मोहम्मद, हिजबुल मुजाहिदीन और जमात-उद-दावा के सदस्य हैं।

दो सौ आतंकी

दो सौ आतंकी कर रहे हैं घुसपैठ की कोशिश

दौ सौ आतंकी घुसपैठ के लिए ढोंग, नाला और दरिया इलाके का इस्तेमाल कर उपयोग कर रहे हैं। ग्रुप में शामिल नए आतंकवादियों को हमले करने और सुरक्षा बलों को निशाना बनाने का टास्क दिया गया है, जबकि पुराने या भरोसेमंद आतंकवादियों को पथराव और भीड़ एकत्र करने को कहा गया है।

डबल हमला करे की फिराक में हैं आतंकी

आतंकवादियों की बॉर्डर पर और घाटी के अंदर डबल हमला करने की योजना है। जम्मू-कश्मीर में पर्यटन को प्रभावित कर यहां की अर्थव्यवस्था को भी अस्थिर करने की कोशिश है। अमरनाथ यात्रा को भी निशाना बनाया जा सकता है। आतंकी संगठन हिजबुल कमांडर बुरहान वानी की मौत को भी भुनाने में लगे हुए हैं। वे इससे युवाओं को आतंकी गतिविधियों में शामिल करना चाहते हैं।

सुरक्षा एजेंट सतर्क

पूरी घाटी में सुरक्षा एजेंसियां सतर्क हो गई है, वे सभी महत्वपूर्ण विश्वविद्यालयों में निगरानी रख रही हैं।  जवान इन आतंकियों के नापाक इरादों को पूरी तरह से विफल करने में सक्षम हैं।

loading...
शेयर करें