करण और करीना के बीच आ गया पैसा, दोस्ती मे आई दरार

0

मुंबई। कहा जाता है कि बॉलीवुड में दोस्तियां हर शुक्रवार को बनती और बिगड़ती हैं, लेकिन इसके साथ ही इसी इंडस्‍ट्री में कई दोस्तियां ऐसी भी हैं जो सब के लिए मिसाल बन गई।  Bollywood के नामी सितारों की ख़बर अब लोगों के सामने आई है जिससे पूरे बॉलीवुड में नयी हलचल शुरु हो गई है। फिल्मकार करण जौहर की बायोग्राफी है ‘द अनसूटेबल बॉय’ रिलीज होने के बाद से ही चर्चा में हैं । इस किताब के जरिए  करण जौहर ने अपनी और काजोल की दोस्ती हमेशा के लिए टूट जाने की बात स्वीकार की।

'द अनसूटेबल बॉय'

करण और करीना की दोस्ती में आई दारार

वहीं करीना कपूर और अपनी दोस्ती के बारे में भी करण जौहर ने लिखा है, करीना फिलहाल इंडस्ट्री में करण के सबसे अच्छे दोस्तों में से एक हैं। करण ने अपनी बायोग्राफी में लिखा कि उस दौरान दोनों ने नौ महीनों से ज्यादा वक्त तक एक दूसरे से बात नहीं की थी। न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार किताब में करण जौहर ने लिखा है कि पैसे की वजह से दोनों की दोस्ती में दरार आई थी।

करण जौहर ने झगड़े की मुख्य वजह के बारे में लिखा, ”मुझसे दोस्ती करोगे’ की रिलीज के बाद मैंने करीना को ‘कल हो न हो’ का ऑफर दिया, और उसने मुझसे कहा कि उसे उतने ही पैसे चाहिए जितने फिल्म के लिए शाहरुख खान को दिए जा रहे हैं। मैंने कहा, ‘सॉरी पर ऐसा नहीं कर सकते”।

करण ने यह भी लिखा है कि फिलहाल करीना इंडस्‍ट्री में उनकी सबसे अच्‍छी दोस्‍त हैं। दोनों ने कई फिल्‍मों में एकसाथ काम किया है। करीना पिछले महीने मां बनी हैं। सैफ और करीना ने अपने बेटे का नाम तैमूर रखा है। कहा जा रहा है करीना जल्‍द ही वापसी करेंगी।

 

loading...
शेयर करें