पहले मिला प्यार… फिर धोखा…अब मिल रही धमकी

कुशीनगर। पहले तो युवक ने युवती से मेलजोल बढ़ाया उसके बाद शादी का वादा किया और साथ में रखा लेकिन कुछ दिन बाद ही घर से निकाल दिया। अब लगातार धमकी दे रहा है। ये मामला है कुशीनगर का। युवती का कहना है कि कुशीनगर में रहने के दौरान सहेली के भाई ने मेलजोल बढ़ाया। शादी का झांसा देकर एक साल साथ में रखा। काफी समय बीतने पर युवक का व्यवहार बदलने पर पीड़िता ने शादी का दबाव बनाया। इस पर युवक ने दस लाख रुपये दहेज की मांग शुरू करने के साथ ही घर से निकाल दिया। मजबूरी में पीड़िता ने महिला थाने पहुंच मदद की गुहार लगाई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Screen-Shot-2014-12-28-at-11.30.58-PM-e1419838304340

धमकी से पहले एक साल तक किया शारीरिक शोषण

युवती का कहना है कि कुशीनगर निवासी सहेली के घर आना-जाना था। इसी दौरान सहेली के भाई से परिचय हो गया। मेलजोल बढ़ाने के साथ युवक ने शादी का वादा कर प्रेमजाल में फंसा लिया। इसके बाद युवक नौकरी के सिलसिले में युवक लखनऊ आ गया। कुछ दिनों बाद युवती को भी लखनऊ आने को कहा। झांसे में आई युवती घर छोड़कर चली आई और युवक व उसकी मां के साथ रहने लगी। आरोप है कि करीब एक साल तक युवक शारीरिक शोषण करता रहा।

शादी के नाम पर टरकाता रहा

युवक जब काफी समय तक शादी के लिए राजी नहीं हुआ और युवती को टरकाता रहा तो युवती को शक हुआ। इस पर युवती ने मां से शादी के लिए कहा लेकिन मां भी ना मानी। मां-बेटे ने मिलकर धमकाया और दस लाख रुपये दहेज की मांग शुरू कर दी। कुछ दिनों बाद युवक नौकरी के नाम पर किसी और शहर चला गया। इस बीच युवती को भी घर से निकला दिया। पीड़िता का कहना है कि इसके बाद से लगातार धमकी भरे फोन आ रहे हैं। परेशान युवती ने समाजसेविका सन्नो की मदद से शनिवार को महिला थाने पहुंच लिखित शिकायत दी है। थानाध्यक्ष रूमा यादव का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। युवक के दोषी पाए जाने पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button