नकदी संकट पर गरजे राहुल, कहा- अच्छे नहीं सिर्फ बुरे ही दिन आए

0

अमेठी। हाल ही में एक बार फिर से देश में उत्पन्न हुए नकदी संकट को लेकर राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है। अपने अमेठी दौरे के दौरान उन्होंने कहा कि अच्छे दिन तो सिर्फ नीरव मोदी व मेहुल चोकसी के लिए ही आए हैं, किसानों व मजदूरों के लिए तो सिर्फ बुरे ही दिन आए हैं। राहुल ने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हें संसद में बोलने नहीं दिया जाता है। उन्होंने पीएम मोदी को चुनौती देते हुए कहा कि अगर मैं संसद में 15 मिनट भी भाषण दे दूं तो, पीएम मोदी हमारे सामने खड़े नहीं हो पाएंगे।

राफेल समेत कई मुद्दों पर सरकार को कठघरे में खड़ा किया
अपने अमेठी दौरे के दौरान राहुल गांधी ने सरकार को राफेल डील समेत कई मुद्दों पर कठघरे में खड़ा किया। उन्होंने कहा कि राफेल में सीधे चोरी की है। 45 हजार करोड़ रुपए एक उद्योगपति मित्र को दिया है। एचएएल से छीना, बैंगलोर में रोजगार छीना। उन्होंने कहा कि पीएम नीरव मोदी को नाम से पहचानते हैं। उसको नीरव कहते हैं, मेहुल चौकसी को मेहुल भाई कहते हैं, ये सच्चाई है। राहुल गांधी ने पूछा कि किसके अच्छे दिन आये? मोदी जी ने कहा था जनता के अच्छे दिन आएंगे। सच्चाई क्या है, सिर्फ 15 लोगों के अच्छे दिन आये। गरीब किसान मजदूरों के बुरे दिन आ गए।

इससे पहले अपने दो दिवसीय अमेठी दौरे के दौरान राहुल गांधी ने स्कूली छात्रों को संबोधित किया। यहां उनसे जब देश व प्रदेश के हालातों को लेकर स्कूल के छात्र-छात्राओं ने सवाल पूछे तो, इस पर राहुल यह कहते हुए नजर आए कि इस वक्त देश व प्रदेश में मोदी व योगी सरकार है आपको उन्हीं से यह सवाल पूछने चाहिए।

loading...
शेयर करें