नकली लिंग वाले अबद के साथ हादसा, अब कैसे टूटेगी वर्जिनिटी

0

एनबरा। आठ इंच के नकली लिंग वाले मोहब्‍बद अबद के साथ हादसा हो गया है। इस हफ्ते उन्‍हें पहली बार अपनी वर्जिनिटी खोने का मौका मिलने वाला था। लेकिन अब कुछ‍ दिनों के लिए उनका यह सपना अधूरा ही रहेगा।

लिंग
मोहम्‍मद अबद

कहानी लिंग की

44 साल के अबद का छह साल की उम्र में एक्‍सीडेंट हुआ था। इसमें उनका लिंग कट गया था। डॉक्‍टरों ने साफ का दिया था कि अब वह कभी भी सेक्‍स नहीं कर पाएंगे। लेकिन विज्ञान की ततरक्‍की के साथ उनकी यह दिक्‍कत भी दूर हो गई।

पढ़ें : Porn Star ने कहा, मैं तोड़ दूंगी तुम्‍हारी वर्जिनि‍टी

40 साल की उम्र में अबद ने तमाम ऑपरेशन के बाद नकली लिंग लगवा लिया था। इसके बाद सेक्‍स वर्कर रोज ने उन्‍हें अपने साथ सेक्‍स करने का ऑफर दिया था। रोज दुनिया में एक हजार से अधिक पुरुषों के साथ संबंध बनाने के लिए मशहूर हैं। उनके ऑफर को अबद ने स्‍वीकार कर लिया था। इस हफ्ते दोनों की लंदन में मुलाकात होनी थी और अबद की सालों पुरानी तमन्‍ना भी पूरी होनी थी। लेकिन नए हादसे के कारण यह तमन्‍ना कुछ दिन और अधूरी रहेगी।

लिंग
रोज

दरअसल मोहब्‍बद अबद की कार की एक BMW से टक्‍कर हो गई है। स्‍कॉटलैण्‍ड में हुए हादसे में अबद का पैर टूट गया है। उन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती होना पड़ा है। डॉक्‍टरों ने उनका सफलतापूर्वक इलाज कर दिया है। हालांकि एनबरा के हॉस्पिटल में भर्ती अबद अब भी अपनी उम्‍मीद के साथ बंधे हैं।

अबद कहते हैं कि कुछ दिन या हफ्ते से कोई फर्क नहीं पड़ता। मैं चाहता हूं कि जल्‍द से जल्‍द ठीक हो जाऊं और रोज के पास चला जाऊं। वह अब भी मेरे संपर्क में है। रोज सेक्‍सुअल फ्रिडम पर काम करती है। वहीं, रोज का कहना है कि हादसे के कारण हमने अपना प्रोग्राम कुछ दिनों के लिए टाल दिया है। लेकिन मैं अबद को लेकर बहुत चिंतित नहीं हूं। अबद जल्‍द ही ठीक हो जाएंगे। मैं उनकी वर्जिनिटी तोड़ने का दिल से इंतजार कर रही हूं।

loading...
शेयर करें