नजरें मिलीं, प्‍यार हुआ शरीरिक संबंध बने फि‍र…

जयपुर नौजवान दिलों का एक-दूसरे की तरफ आकर्षित हो जाना स्‍वाभाविक है। ये आकर्षण प्‍यार में भी बदल जाता है। मगर जब प्‍यार वासना का रूप ले लेता है तो ये गुनाह बन जाता है। ऐसा ही कुछ जयपुर में हुआ। यहां एक लड़का-लड़की में प्‍यार हुआ। ये प्‍यार परवान चढ़ा तो एक दिन दोनों सारी हदें पार कर बैठे। मगर लड़के की नीयत यहां खराब हो गई।

प्‍यार

प्‍यार के नाम पर धोखा

लड़के ने उस लड़की से शारीरिक संबंध बनाने के दौरान उसकी अश्‍लील वीडियो क्लिपिंग बना डाली। फि‍र इसी क्लिपिंग के सहारे वह अपनी प्रेमिका को ब्‍लैकमेल करने लगा। जब इच्‍छा होती जब उसे बुला लेता और उसके शरीर के साथ खिलवाड़ करता। विरोध पर धमकी, मारपीट और गाली गलौज भी करता। यह सिलसिला तीन साल तक चलता रहा। अब मामले का खुलासा हुआ है। मामला गुलाबी शहर जयपुर के मानसरोवर इलाके का है। 23 वर्षीय लड़की का आरोप है कि तीन साल पहले मॉर्निग वॉक करते हुए उसकी जान पहचान अयान उर्फ इमरान से हुई और धीरे-धीरे प्‍यार हो गया।

अश्‍लील वीडियो की धमकी देकर करता था रेप

इमरान ने उसे अपने प्रेम जाल में फंसा कर कई बार मुलाकातें की। एक दिन इमरान ने मानसरोवर के एक हट रेस्टोरेंट में ले जाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और उसकी अश्लील वीडिय़ो क्लिपिंग बना ली। जिसके बाद वह उसे क्लिपिंग दिखाकर तीन साल तक अलग-अलग जगहों पर ले जाकर आबरू से खेलता रहा। इमरान ने ये बात किसी को बताने पर उसे जान से मारने की धमकी देता रहा।

ऐसे हुई इमरान को गिरफ्तारी

इमरान के जुल्‍मों की इंतहा पार होने के बावजूद वह लड़की डर के कारण सबकुछ बर्दाश्‍त करती रही। लेकिन जब उसकी हिम्‍मत जवाब दे गई। अब जाकर तीन साल बाद उसने मामले की जानकारी अपने घरवालों को दी। इसके बाद लड़की के परिजनों ने उसको थाने ले जाकर आरोपी युवक के खिलाफ रेप का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया। पुलिस ने मामला दर्ज होने के बाद रामगंज निवासी इमरान उर्फ अयान (25) पुत्र बरकत अली को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी के मोबाइल फोन से अश्लील वीडियो भी जब्त कर लिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button