जब उदय ने किया शादी से इनकार, तो नरगिस ने उठाया ये कदम

0

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस नरगिस फाखरी की फिल्म ‘अजहर’ आज बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ हुई है। लेकिन नरगिस इस वक्त अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से काफी डिस्टर्ब्ड हैं। लंबे समय से उदय चोपड़ा के साथ शादी के सपने सजा रही नरगिस से उदय ने शादी करने से मना कर दिया है।

नरगिस फाखरी

नरगिस फाखरी से शादी नहीं करेंगे उदय चोपड़ा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नरगिस फाखरी को इस वक्त यहां होना चाहिए था लेकिन जब से उदय ने उन्हें शादी के लिए मना किया है तभी से वो काफी डिस्टर्ब्ड रहने लगी थीं और इसी वजह से वो सब कुछ बीच में ही छोड़ न्यूयॉर्क चली गई हैं। एक तरफ जहां नरगिस, उदय के साथ शादी की अनाउंसमेंट करने वाली थीं। वहीं दूसरी ओर उदय ने शादी से इनकार कर नरगिस को एक बड़ा शॉक दे दिया है।

करीबी सू्त्रों के मुताबिक एक वक्त था जब उदय, नरगिस से शादी के लिए बेताब थे लेकिन उस वक्त नरगिस शादी के लिए तैयार नहीं थीं वो अपने करियर पर फोकस करना चाहती थीं। अब जब नरगिस तैयार हैं तो उदय ने अपना मन बदल लिया है।

नरगिस ने दिया फिल्म प्रोड्यूसर्स को धोखा 

उदय के इस फैसले की वजह से नरगिस इतना अपसेट हुईं कि बस उन्होंने अपना बैग पैक किया और न्यूयॉर्क चली गईं। अजहर के अलावा नरगिस की हाउसफुल 3 भी रिलीज़ के लिए तैयार है। लेकिन नरगिस सब कुछ बीच में ही छोड़ अजहर की रिलीज़ से दो दिन पहले देश से बाहर चली गईं। नरगिस अजहर के प्रमोशन में भी ज्यादा नज़र नहीं आई थीं। जैसे उदय ने नरगिस को धोखा दिया वैसे ही नरगिस ने भी अपनी फिल्म के प्रो़ड्यूसर्स को धोखा दिया है।

loading...
शेयर करें