#Birthdayspecial : आपने नहीं देखी होंगी पीएम मोदी की ऐसी तस्वीरें

नई दिल्ली/अहमदाबाद। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपना 66वां जन्मदिन मना रहें है। इस बार वो अपना जन्मदिन अपने गृहनगर गुजरात में मनाने वालें हैं। इसके लिए पीएम मोदी गुजरात पहुँच चुके हैं। वहीं बीजेपी भी पीएम मोदी का जन्मदिन ‘सेवा दिवस’ के तौर पर मना रही है। पीएम मोदी ने आज के दिन की शुरुआत अपने मां हीराबा से आशीर्वाद लेकर किया।

नरेंद्र मोदी आज मना रहे अपना 66वां जन्मदिन 

जिसकी जानकारी उन्होंने ट्वीट कर दी। उन्होंने लिखा कि ‘मां की ममता, मां का आशीर्वाद जीवन जीने की जड़ी-बूटी होता है। आज पूरा देश पीएम नरेंद्र मोदी का जन्मदिन बड़े ही धूम धाम से मना रहा है। सभी अपने अपने तरीके से उनको जन्मदिन की बधाई दे रहें हैं।

इस मौके हम भी आपके लिए उनकी कुछ ऐसी तस्वीरें लेकर आयें हैं जिन्हें देखकर आप भी यकीन नहीं कर पाएंगे। पीएम मोदी की बचपन से लेकर आजतक खूबसूरत यादों को हम आपके साथ शेयर कर रहें हैं।

पीएम मोदी का जन्मदिन उनकी मां के लिए खास

उन्होंने मां का पैर छूकर आशीर्वाद लिया और उसके बाद उनके साथ बैठकर बातचीत भी की। पीएम मोदी का जन्मदिन इस बार भी उनकी मां के लिए खास रहा और हर बार की तरह इस बार भी उनकी मां ने उन्हें उपहार दिया। अहमदाबाद से 11.30 बजे हेलिकॉप्टर से दाहोद जिले के लिमखेडा के लिए रवाना होंगे। मां का आशीर्वाद लेने के बाद नरेंद्र मोदी आदिवासी बहुल जिले के दाहोद के लीमखेड़ा में सिंचाई परियोजना की शुरुआत करेंगे। इसके बाद प्रधानमंत्री नवसारी में विकलांगों को किट, व्हील चेयर्स, हियरिंग ऐड बांटने के कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। साथ ही आज के दिन भारतीय बेटियों को सम्मानित किया जाएगा जिन्होंने प्रशासन, विज्ञान, खेल, कला सहित विभिन्न क्षेत्रों में अपनी उपलब्धियों से देश को गौरवान्वित किया है। बीजेपी ने कुछ खास कार्यक्रम आयोजित किए हैं।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *