नरेंद्र मोदी के जबरा ‘फैन’ हैं शाहरुख, पहली बार बीजेपी नेताओं के साथ दिखे

0

नरेंद्र मोदीमुंबई। बॉलीवुड सुपरस्‍टार शाहरुख खान ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की है। शाहरुख बुधवार को मुंबई में हुए एक कार्यक्रम में बीजेपी नेताओं के साथ मंच पर दिखे। इसके बाद से माना जा रहा है कि शाहरुख की फिल्‍म ‘फैन’ के फ्लॉप होने के बाद वह अपनी आने वाली फिल्‍म ‘रईस’ को लेकर कोई कोर कसर बाकी नहीं रखना चाहते।

यह भी पढ़ें : एक्स ब्वॉयफ्रेंड ने किया खुलासा, ‘थप्पड़ मारती और काला जादू करती थी कंगना’

नरेंद्र मोदी की तारीफ

आपको बता दें कि शाहरुख खान ने अपने 50वें जन्‍मदिन पर देश में असहिष्‍णुता को लेकर विवादित बयान दिया था। इस बयान के बाद से ही शाहरुख खान की चारों ओर कड़ी आलोचना हुई। हालांकि शाहरुख ने कई मौकों पर सफाई देते हुए कहा कि उनके बयान को गलत तरीके से समझा गया। इस बयान के कुछ दिनों बाद फिल्‍म रईस की शूटिंग के दौरान अहमदाबाद में शाहरुख खान पर कुछ लोगों ने हमला भी किया था।

इससे पहले बॉलीवुड स्‍टार शाहरुख कई बार बीजेपी और बीजेपी नेताओं की खिलाफत कर चुके हैं। यही नहीं लोकसभा चुनावों से पहले बॉलीवुड स्‍टार शाहरुख के ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया गया। इस ट्वीट में लिखा था कि अगर नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बनते हैं तो वह देश छोड़ देंगे। हालांकि बाद में इस पर सफाई देते हुए शाहरुख ने कहा कि ये ट्वीट उन्‍होंने नहीं किया था।

शाहरुख खान के इन विवादित बयानों के बाद उनकी चारों ओर खूब आलोचना हुई। यहां तक की इसका असर उनकी फिल्‍मों पर भी साफ नजर आया। लोगों ने सोशल मीडिया के माध्‍यम से शाहरुख की फिल्‍मों का बायकॉट करने की मांग की। हालांकि बाद में इन सभी मुद्दों पर शाहरुख ने बयान में कहा कि उनकी बातों को गलत तरीके से समझा गया। वहीं शाहरुख ने अपनी फिल्‍म के प्रमोशन के दौरान भी एक बार कहा था कि उनसे बड़ा देशभक्त दूसरा कोई नहीं है। उन्होंने तब भी पीएम मोदी की तारीफ करते हुए खुद को उनका सबसे बड़ा फैन बताया था।

पहली बार बीजेपी नेताओं के साथ मंच साझा कर रहे शाहरुख ने कहा कि मेक इन इंडिया का कार्यक्रम पीएम मोदी की सबसे खास और बेहतरीन पहल है। उन्होंने कहा कि हमारे शहर मुंबई में इस आयोजन को लेकर उन्हें गर्व है। इस बड़े आयोजन के लिए उन्होंने मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस की भी जमकर तारीफ की। जवाब में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री फड़नवीस ने भी मंच साझा करते हुए शाहरुख की तारीफ की।

वहीं इससे पहले बीजेपी नेता योगी आदित्यनाथ, मनोज तिवारी, कैलाश विजयवर्गीय और साध्वी प्राची ने नवंबर में दिए असहिष्णुता संबंधी बयान पर हमला करते हुए शाहरुख को पाकिस्तान भेज देने की बात कही थी। वहीं बुधवार को शाहरुख बीजेपी नेताओं के साथ काफी घुले-मिले दिखे। पीएम मोदी की तारीफ करते वक्त शाहरुख के साथ खड़े फड़नवीस काफी खुश दिख रहे थे।

loading...
शेयर करें