Google की नजर में पीएम मोदी देश के भ्रष्ट नेताओं में एक

0

नई दिल्ली: वैसे तो प्रधानमंत्री की गिनती विश्व के मशहूर राजनीतिक नेताओं में ही जाती है लेकिन गूगल तो कुछ और ही बता रहा है। केंद्र की पूर्व सत्तारूढ़ यूपीए सरकार के कार्यकाल में फैले भ्रष्टाचार को मुख्य मुद्दा बनाकर प्रधानमंत्री के पद पर आसीन हुए मोदी देश के 10 सबसे भ्रष्ट नेताओं में से एक हैं।ये हमारा नहीं, बल्कि सबसे बड़ा सर्च इंजन के रूप में विख्यात गूगल का कहना है।

नरेंद्र मोदी

नरेंद्र मोदी देश के सबसे भ्रष्ट नेता

दरअसल, आप गूगल पर top ten corrupt indian politicians की इमेज सर्च करेंगे तो सबसे पहले आपको प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर ही नजर आयेगी। गूगल की नजर में नरेंद्र मोदी देश के 10 सबसे भ्रष्ट  नेताओं में से एक हैं।

गूगल की इस सूची में नरेंद्र मोदी के बाद कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदुरप्पा की तस्वीर आती है। तस्वीरों की इस फेहरिस्त में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल, यूपीए कार्यकाल में हुए 2जी स्पेक्ट्रम घोटाले के मुख्या आरोपी पूर्व केन्द्रीय मंत्री ए राजा, चारा घोटाले के आरोपी और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव और सुरेश कलमाड़ी की तस्वीरें भी शामिल हैं।

आपको बता दें कि इसके पहले गूगल सर्च में नरेंद्र मोदी की तस्वीर और उनका नाम 10 सबसे बड़े क्रिमिनल की लिस्ट में भी दिखाई जा रही थी। हालांकि बाद में केंद्र सरकार के हस्तक्षेप के बाद गूगल ने अपनी यह गलती सुधार ली। अब देखना यह है कि भारत सरकार की नजर गूगल की इस गलती पर कब पड़ती है। आबको यह भी बता दें कि बीते अप्रैल माह से गूगल सर्च पर मोदी की तस्वीर पर देश के 10 सबसे भ्रष्ट  नेताओं की सोची में पहले नंबर पर है।

 

loading...
शेयर करें