नरेंद्र मोदी हैं जादूगर, जरा भी कम नहीं हुई लोकप्रियता

0

नरेंद्र मोदीवॉशिंगटन। कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता और पूर्व विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक जादूगर करार दिया है। उनहोंने कहा कि मोदी जादूगर हैं, उनकी लोकप्रियता में बिल्‍कुल भी कमी नहीं आई है। खुर्शीद जॉर्जटाउन यूनिवर्सिटी के छात्रों को संबोधित कर रहे थे।

नरेंद्र मोदी हैं जादूगर

खुर्शीद ने ये भी कहा कि मोदी के विपरीत उनकी पार्टी बीजेपी की लोकप्रियता में तेजी से कमी आई है। छात्रों को संबोधित करते हुए पूर्व विदेशमंत्री ने कहा कि सरकार का कार्यकाल खत्म होने में तीन साल बाकी हैं। सच्चाई यह है कि भाजपा की लोकप्रियता में तेजी से गिरावट दर्ज की जा रही है। लेकिन, सिक्के का दूसरा पहलू देखें तो प्रधानमंत्री मोदी की लोकप्रियता बरकार है। खुर्शीद ने कहा, मुझे नहीं पता यह अच्छी बात है या गलत बात।

सलमान खुर्शीद ने मोदी की तुलना जादूगर से करते हुए कहा कि कुछ दांव उन्होंने छुपा रखे हैं जिन्हें वह 2019 के चुनाव में खेलेंगे। अपनी पार्टी कांग्रेस की संभावनाओं के बारे में बोलते हुए उन्होंने कहा कि पार्टी के लिए दुखद होगा अगर अगले चुनाव में वह सत्ता में नहीं लौटी। मोदी सरकार पर काम नहीं करने का आरोप लगाते हुए कहा कि हमें कल को ध्यान में रखते हुए विकल्प पर गंभीरता से सोचना होगा।

खुर्शीद ने यह भी कहा कि मोदी सरकार के तहत स्वतंत्रता कठिन दौर से गुजर रही है। जिन लोगों की स्वतंत्रता की रक्षा करने की जिम्मेदारी है, वे ही इसे दबाने में लगे हुए हैं।

loading...
शेयर करें