पंजाब में आसान नहीं सिद्धू की राहें, सीएम अमरिंदर से मांगा एक और विभाग, छोड़ना पड़ सकता है कपिल का शो

0

नई दिल्ली। पंजाब के नवनियुक्त स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू लगता है अपने विभाग से संतुष्ट नहीं हैं। सिद्धू ने पंजबा के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह से  हाउसिंग एवं शहरी विकास विभाग भी मांगा है। उधर सिद्धू के टीवी शो में काम करने पर भी रोक लग सकती है। अमरिंदर सिंह ने कहा है कि वो अपने वकील से राय लेकर फैसला लेंगे।

नवजोत सिंह सिद्धू

नवजोत सिंह सिद्धू ने अमरिंदर से मांगा हाउसिंग एंड शहरी विकास विभाग

एक बैठक में सिद्धू ने कहा, मैंने कैप्टन साहब से अनुरोध किया है कि इन दोनों विभागों को एक साथ मिला दिया जाये, क्योंकि केंद्र में ये दोनों विभाग एक ही मंत्रालय के अधीन काम कर रहे हैं। यह बात दीगर है कि राज्यों ने अपनी-अपनी सहूलियत के हिसाब से इन्हें अलग-अलग कर दिया है। उन्होंने कहा कि इन दोनों विभागों को अलग-अलग रखकर नहीं देखा जा सकता। उन्होंने यह भी बताया कि उनके इस सुझाव पर मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने विचार करने का भरोसा दिया है। बता दें कि हाउसिंग एंड शहरी विकास विभाग को मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने अपने पास रखा है।

छोड़ना पड़ सकता है कपिल शर्मा का शो

उधर कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में काम करने को लेकर अमरिंदर सिंह ने कहा है कि  सिद्धू को टीवी में काम करना जारी रखना चाहिए या नहीं इस पर वो एडवोकेट जनरल की राय मांगेंगे। उन्होंने कहा- मैं नहीं जानता कि संविधान इस बारे में क्या कहता है। हमें हमारे वकील से पूछना होगा कि क्या कोई मंत्री रहते हुए वो कर सकता है, जो वो करना चाहता है। ये पूरी तरह से कानून पर निर्भर करता है। मैं नहीं जानता कि ये हितों का टकराव है या नहीं। मैं राय लूंगा और उसके बाद सिद्धू से बात करूंगा।

loading...
शेयर करें