सिद्धू पर कैप्टन का जवाब, एक-दो दिन में कांग्रेस से जुड़ेंगे

0

चंडीगढ़। कांग्रेसी नेता कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा है कि पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू एक-दो दिन में कांग्रेस से जुड़ सकते हैं। उन्‍होंने बताया कि सिद्धू अमृतसर ईस्‍ट से चुनाव लड़ेंगे। इसके अलावा कैप्‍टन ने कहा कि बुधवार से कांग्रेस का कैंपेन शुरु हो जाएगा। सिद्धू की पत्‍नी के चुनाव लड़ने पर अमरिंदर सिंह ने कहा कि सिर्फ नवजोत चुनाव लड़ेंगे वे नहीं लड़ेंगी।  

नवजोत सिंह सिद्धू

नवजोत सिंह सिद्धू ने बीजेपी से दिया था इस्‍तीफा

वहीं अमृतसर की लोकसभा सीट पर अमरिंदर बोले कि इस पर कांग्रेस अध्यक्ष निर्णय लेंगी की वहां से कौन चुनाव लड़ेगा। अमरिंदर बोले कि आने वाले चुनाव में हमारा मुख्य मुद्दा पंजाब में फैला हुआ नशा और बेरोजगारी होगा। वहीं हम पंजाब की इकोनामी को पटरी पर लाने का काम करेंगे। पूर्व आर्मी चीफ जेजे सिंह के चुनाव लड़ने पर अमरिंदर बोले कि उनका राजनीति में स्वागत है और हम पटियाला के लोग सभी का स्वागत करते हैं।

नोटबंदी से लोगों को हुई परेशानी

नोटबंदी पर अमरिंदर बोले कि नोटबंदी के कारण लोगों को काफी परेशानी हो रही है, वित्त मंत्री अरुण जेटली को आकर लोगों की समस्या सुननी चाहिए। अगर वह चुनाव लड़ेंगे तो मैं निश्चित तौर पर उनके खिलाफ प्रचार करुंगा।

जारी हुआ कांग्रेस का घोषणापत्र

इससे पहले पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह सोमवार को पंजाब के लिए कांग्रेस पार्टी का घोषणा पत्र जारी किया। यह घोषणा पत्र साथ ही चंडीगढ़ में और जिला स्तर पर जारी किया गया। पंजाब के लिए कांग्रेस के घोषणा पत्र में कई वादे किए गए हैं। इस मौके पर पंजाब में कांग्रेस के सीएम कैंडिडेट कैप्टन अमरिंदर सिंह भी मौजूद थे। इस मौके पर मनमोहन सिंह ने कहा कि अकाली सरकार ने पंजाब को बर्बाद किया। पंजाब में कृषि का विकास करेंगे। वहीं, अमरिंदर सिंह ने कहा कि गांव-गांव जाकर घोषणा पत्र जारी किया। किसानों की समस्याएं दूर करेंगे। युवाओं को रोजगार देंगे।

loading...
शेयर करें