VIDEO: नवाजुद्दीन ने कराया अपने DNA टेस्ट, बताया अपने अंदर हर धर्म का प्रतिशत

मुंबई। कड़ी मेहनत और अपने दमदार अभिनय से बॉलीवुड में एक खास पहचान बनाने वाले अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी का डीएनए टेस्ट सामने आया है। उन्होंने इसका एक वीडियो भी अपने फैंस के साथ शेयर किया है। इसमें वह अलग-अलग धर्मों के कपड़े पहनकर मैसेज देते नजर आ रहे हैं। नवाज़ ने इस वीडियो में बताया कि वो कितने प्रतिशत हिन्दू है और कितने प्रतिशत मुस्लिम। इसके साथ उन्होंने खुदको और धर्मों का अनुयाई भी बताया है।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने अंदर हर धर्म का बताया 16.66 प्रतिशत

56 सेकंड के इस वीडियो में नवाजुद्दीन सिद्दीकी पोस्टर लेकर खड़े हैं और कई धर्मों के लोगों के कपड़ों में अपना मेसेज देते दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो का शीर्षक ‘सिक्सटीन पॉइंट सिक्स सिक्स’ है। पहले सीन में उनके हाथ में जो पोस्टर होता है उस पर लिखा होता है-मैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी हूं। दूसरे पोस्टर में लिखा है कि मैंने अपना डीएनए टेस्ट कराया है, जब रिपोर्ट्स आईं तो मुझे पता चला कि मैं…इसके बाद तीसरे पोस्टर में वह एक हिंदू शख्स की वेशभूषा में नजर आते हैं और खुद को 16.66 प्रतिशत हिंदू बताते हैं।

इसके अगले पोस्टर में नवाजुद्दीन सिद्दीकी मुस्लिम के वेश में दिखाई पड़ते हैं और उस पर भी 16.66 प्रतिशत मुस्लिम लिखा होता है। इसके आगे के सीन में वह सिख, ईसाई, बौद्ध की वेशभूषा में 16.66 प्रतिशत का पोस्टर पकड़े नजर आते हैं। एक पोस्टर में उन्होंने लिखा कि मैं विश्व के हर धर्म का 16.66 प्रतिशत हूं। लेकिन जब मैंने अपनी रुह को खोज लिया तो मैंने पाया कि मैं 100 प्रतिशत आर्टिस्ट हूं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button