नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने जाहिर की अपनी ख्वाहिश, बोले – मिस्टर इंडिया बनना चाहता हूं मैं

0

नई दिल्ली। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी एक ख्वाहिश जाहिर की है। उन्होंने कहा कि अगर उन्हें किसी फिल्म का रीमेक करने का मौका मिले तो वह अनिल कपूर की फिल्म मिस्टर इंडिया का रीमेक करना चाहेंगे। इतना ही नहीं नवाज ने बताया कि वह एक्ट्रेस श्रीदेवी के बहुत बड़ फैन हैं। बता दें फिल्म ‘मॉम’ में नवाजुद्दीन ने श्रीदेवी के साथ काम किया है।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा, श्रीदेवी की ऐसी कई फिल्में हैं, जिन्हें मैं पसंद करता हूं,

नवाजुद्दीन से पूछा गया था कि वह श्रीदेवी की किस फिल्म के रीमेक में कौन सा किरदार निभाना पसंद करेंगे। इसके जवाब में उन्होंने यह बात कही। उन्होंने कहा, श्रीदेवी की ऐसी कई फिल्में हैं, जिन्हें मैं पसंद करता हूं, जैसे ‘लम्हे’, ‘चांदनी’, ‘मिस्टर इंडिया’, ‘इंग्लिश विंग्लिश’..लेकिन मैं रीमेक फिल्म में मिस्टर इंडिया का किरदार निभाना पसंद करूंगा। इस फिल्म में अनिल कपूर ने अरुण वर्मा उर्फ मिस्टर इंडिया का किरदार निभाया था। नवाजुद्दीन उसी भूमिका को निभाना चाहते हैं।

मिस्टर इंडियाका निर्माण श्रीदेवी के पति बोनी कपूर ने किया था

‘मिस्टर इंडिया’ का निर्माण श्रीदेवी के पति बोनी कपूर ने किया था। बीते कुछ समय से इस बारे में काफी अनुमान लगाए जा रहे हैं कि ‘मिस्टर इंडिया’ का सीक्वल बनने वाला है। इस बारे में पूछे जाने पर श्रीदेवी ने कहा, “ऐसा कुछ नहीं है। लोग हमारे पास आते हैं और पूछते हैं कि ‘मिस्टर इंडिया-2’ कब बनेगी। उनके उत्साह को देखते हुए हमें निश्चित ही लगता है कि हम इसका पार्ट-2 बनाएं..लेकिन अभी इस बारे में कुछ कहना जल्दबाजी होगी क्योंकि अभी कुछ तय नहीं हुआ है।

नवाजउद्दीन ने कहा बॉलीवुड के हीरो टाइपकास्ट हो गये हैं

इसके अलावा नवाजउद्दीन का कहना है कि बॉलीवुड के हीरो टाइपकास्ट हो गये हैं। उनका मानना है कि बॉलीवुड के हीरो पिछले कई वर्षों से एक जैसे ही रोल कर रहे हैं और वे टाइपकास्ट हो चुके हैं। नवाज से पूछा गया कि वह लगातार ग्रे शेड वाले रोल कर रहे हैं, क्या उन्हें लगता है कि वह टाइपकास्ट हो गए हैं? इस पर नवाजुद्दीन ने कहा कि वह टाइपकास्ट नहीं हुए हैं, बल्कि वे हीरो टाइपकास्ट हैं जो लगातार एक जैसे रोल करते हैं।

loading...
शेयर करें