पाक से भागने की फिराक में हैं नवाज शरीफ , पार्टी ने कहा- बकवास

0

लाहौर: पनामा पेपर्स लीक मामले में फंसे पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ अब देश छोड़कर भागने की तैयारी में लगे हैं। यह किसी का बयान नहीं, बल्कि वह आरोप है जिसे पाकिस्तान की तहरीक-ए-इंसाफ PML-N पार्टी ने बीते दिनों प्रधानमंत्री पर लगाया था लेकिन अब नवाज शरीफ की पार्टी ने इस बयान को सिरे से खारिज कर दिया है।

 नवाज शरीफ

नवाज शरीफ का नाम पनामा पेपर्स लीक मामले में शामिल

नवाज शरीफ की पार्टी का कहना है कि जो कुछ भी कहा जा रहा है वह सब ‘बकवास’ है।  इसके लिए पार्टी ने विरोधियों को जिम्मेदार माना है जो इस तरह की अफवाह फैला रहे हैं। नेशनल असेंबली स्पीकर सरदार अयाज़ सादिक का कहना है कि मैं नहीं जानता कि क्यों तहरीक-ए-इंसाफ के लोग इस तरह की अफवाहों को फैला रहे है।

उन्होंने यह भी कहा कि हम पहले ही इस बात की घोषणा कर चुके हैं कि सुप्रीम कोर्ट का जो भी फैसला होगा वो हमें मंजूर होगा। सादिक ने कहा कि तहरीक-ए-इंसाफ PML-N पार्टी पर पनामागेट केस को लेकर दबाव नहीं बना सकती है।

आपको बता दें कि तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी ने आरोप लगाया था कि नवाज शरीफ सुप्रीम कोर्ट द्वारा पनामा गेट स्कैम में दोषी ठहराए जाने के डर से विदेश भाग सकते हैं। पार्टी ने आशंका जताते हुए कहा था कि पीएम इलाज का बहाना बनाकर देश छोड़कर भागने की तैयारी में हैं।

 

loading...
शेयर करें