दुश्मनी भुलाकर मोदी ने नवाज़ से जो कहा, उसे सुनकर आप भी कहेंगे – ‘बड़े दिल वाला पीएम’

0

नई दिल्ली। बीते कई दिनों से भारत और पाकिस्तान के रिश्तें ठीक नहीं चल रहे हैं। लगातार पाकिस्तान की तरफ से भारतीय सेना पर हमले किए जा रहे हैं। बावजूद इसके पीएम नरेंद्र मोदी ने पाक पीएम नवाज शरीफ को जन्मदिन की बधाई दी है। पीएम ने ट्वीट कर उनकी लंबे और स्वस्थ जीवन के लिए प्रार्थना की। वहीं, मोदी ने भारतीय जनता पार्टी के आधार स्तंभ और पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजयेपी के बेहतर स्वास्थ्य की कामना के साथ उनको जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं।

ये भी पढ़ें : ‘गुंडागर्दी पर उतरी बीजेपी सरकार, पीएम मोदी के कहने पर मुझे मेरे घर पर किया नज़रबंद’

नवाज शरीफ को जन्मदिन

नवाज शरीफ को जन्मदिन की बधाई देने पिछले साल पाकिस्तान गए थे मोदी

रविवार को नवाज शरीफ अपना 67वां जन्मदिन मना रहे हैं। नवाज शरीफ के पिछले जन्मदिन पर पीएम मोदी ने पाकिस्तान पहुंचकर सबको चौंका दिया था। पीएम मोदी ने पिछले साल काबुल से एक ट्वीट कर दुनिया को हैरत में डाल दिया था कि वह शरीफ की 66वें जन्मदिन पर उन्हें बधाई देने के लिए लाहौर जा रहे हैं। पीएम मोदी अफगानिस्तान से लौटते वक्त पाकिस्तान रुके थे। मोदी हां करीब 80 मिनट रुके थे। मोदी ने शरीफ की पौत्री मेहरूनिसा (जो मरियम नवाज शरीफ की बेटी है) के विवाह में सभी परिजनों को बधाई दी थी। लेकिन प्रधानमंत्री मोदी के इस दौरे के कुछ दिन बाद से ही दोनों देशों में लगातार खटास बढ़ती चली गई।

वाजपेयी को भी दी बधाई

अटल बिहारी वाजपेयी पिछले काफी लंबे वक्त से बीमार चल रहे हैं। मोदी ने ट्वीट कर अटल को उनके 92वें जन्मदिन की बधाई दी है। मोदी ने लिखा है कि अटल जी की लीडरशिप में भारत ने विकास किया और देश की काफी तरक्की हुई।

loading...
शेयर करें