दर्दनाक : नशे में धुत लड़कों ने कार से तीन को कुचला, दो की मौत

0

नई दिल्ली। जनकपुरी इलाके में एक बेलगाम कार ने तीन लोगों को अपना शिकार बनाया। कार को नशे में धुत एक 21 साल का लड़का चला रहा था। हादसे का शिकार हुए दो लोगों की मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल है।

नशे में धुत

नशे में धुत लड़कों ने कार से तीन जगह मारी टक्कर

पुलिस के मुताबिक, आरोपी ऋषभ कार में अकेला नहीं था बल्कि उसके कई और दोस्त भी मौजूद थे। सभी लड़के नशे में बुरी तरह धुत थे। ऋषभ ने सुबह करीब 6.30 बजे जनकपुरी इलाके में अलग-अलग जगहों पर तीन राहगीरों को टक्कर मार दी। मृतकों की पहचान 40 वर्षीय कामेश्वर प्रसाद और 67 वर्षीय अश्विनी आनंद के तौर पर हुई है और घायल व्यक्ति की पहचान 40 साल के संतोष के रूप में हुई है, जो फिलहाल अपना बयान दर्ज कराने की स्थिति में नहीं है।

पुलिस अधिकारी ने आगे कहा कि हमने कार (Honda City) अपने कब्जे में ले ली है। मामला दर्ज होने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

विक्टिम के एक रिश्तेदार का क्या कहना है 

विक्टिम के एक रिश्तेदार अर्जुन ने बताया, ‘यह घटना सुबह 6 से 6.30 के बीच घटी। मेरे अंकल मॉर्निंग वॉक से वापस आ रहे थे। कार में तीन से चार लड़के थे जिनमें से सिर्फ एक को ही अरेस्ट किया गया है।’

अर्जुन ने बताया कि लड़के इतने नशे में थे कि उन्होंने पुलिस से सिगरेट मांग ली। विक्टिम के एक दूसरे रिश्तेदार ने बताया कि पुलिस आरोपी को सुबह 7 बजे लेकर आई। पुलिस लड़कों को मेडिकल चेक-अप के लिए हमारे कहने पर लेकर गई थी। वो नशे में थे।

कौन है ऋषभ

ऋषभ दिल्ली के एक प्रमुख सरकारी विश्वविद्यालय के अंतर्गत एक कॉलेज में बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन का छात्र है। वह एक कारोबारी का बेटा है।

loading...
शेयर करें