चार पर्यटकों ने कार में ही बना दिया बार, मगर मौसम का मजा लेना पड़ गया भारी

0

नरेंद्रनगर(उत्‍तराखंड)।  सुहानेे मौसम में पहाड़ की वादियां और उस पर शराब का नशा। हरियाणा से आए चार पर्यटकों का मजा जब आम लोगों के लिए सजा बनने लगा तो मामला बिगड़ गया। नशे में हुड़दंग मचाते इन चारों पर्यटकों की अराजकता की शिकायत किसी ने पुलिस से कर दी। बस फ‍िर क्‍या था, पुलिस ने मौके पर पहुंच कर इनके रंग में भंग कर दिया। नशे में हुड़दंग चारो को हिरासत मेंं लेकर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

नशे में हुड़दंग

नशे में हुड़दंग के साथ पी रहे थे बीयर

हरियाणा के ये पर्यटक उत्‍तराखंड आए थे। ये चारो कार में बीयर पी रहे थे और तेज आवाज में संगीत बजा रहे थे। खुले आम हाथों में बीयर की बाेतलें लेकर ये नशे में हुड़दंग कर रहे थे। लोगों नेे जब इन्‍हें देखा तो इनके बारे में पुलिस को सूचना दी। नरेंद्रनगर के थानाध्यक्ष अकरम के अनुसार प्लास्ड़ा पुलिस चौकी को चंबा की ओर आ रहे कार सवार युवकों के हुड़दंग मचाने की सूचना मिली थी। इन चारों को पकड़ने के लिए पुलिस ने बैरियर लगाकर रास्‍ते में तैयारी कर ली थी।  जब इनकी कार बैरियर पर पहुंची तो उसे रोक लिया गया।  पुलिस ने मौके पर देखा कि कार में तेज म्यूजिक बज रहा था। कार सवार युवकों ने हाथ में बीयर की बोतलें थाम रखी थींं।

पुलिस के रोकने पर युवक भड़क गए और अभद्रता करने लगे। पुलिस ने चारों को हिरासत में ले लिया है। कार की तलाशी में आठ अंग्रेजी शराब व दस बीयर की बोतल मिली। पूछताछ में युवकों ने अपनी पहचान विकास सांगवान पुत्र खजान सिंह निवासी सेक्टर एक हरियाणा रोहतक, अमित छतरपाल पुत्र सुंदर सिंह निवासी 1056 सेक्टर दो रोहतक हरियाणा, संदीप पुत्र सज्जन सिंह निवासी 420 सेक्टर 14 रोहतक हरियाणा, अमर जीत पुत्र धर्मवीर सिंह निवासी 198 ग्राम भीलोट रोहतक हरियाणा बताई। नरेंद्रनगर स्थित सुमन अस्पताल में युवाओं का मेडिकल कराया गया। चिकित्सक ने युवकों के नशे में होने की पुष्टि की। संबधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कोर्ट में पेशी के लिए भेज दिया गया।

loading...
शेयर करें