नहीं थम रहा देशभर में दुष्कर्म का सिलसिला, अब एटा में 8 साल की बच्ची के साथ रेप के बाद हत्या

एटा। विगत कुछ दिनों से देशभर में बलात्कारों की बाढ़ सी आ गई है। पहले उन्नाव फिर कठुआ और अब एटा में मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ है। बीती रात एटा शहर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत मंडी समिति में 8 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर दी गई। आरोपी को पुलिस ने अपनी गिरफ्त में ले लिया है। इलाके में हुई इस हैवानियत के चलते लोगों में आक्रोश का माहौल बना हुआ है। लोगों ने बच्ची का शव सड़क पर रख जाम लगा दिया।

शादी के शोर में दब गई मासूम की चीखें
एटा में मंडी समित के सामने बीती रात एक शादी का कार्यक्रम था। 8 साल की यह मासूम बच्ची भी इस शादी समारोह में मौजूद थी। यहां टेंट लगाने आए श्रमिक राजेश निवासी शीतलपुर की हवस भरी नजरे बच्ची पर पड़ गई। यह युवक शराब के नशे में धुत था। रात करीब 1.30 बजे जब इस शादी में जयमाल का कार्यक्रम होने लगा तो, आरोपी ने मौका पाकर बच्ची को वहां से उठा लिया।

वह दरिंदा बच्ची को समारोह स्थल के निकट ही एक खाली पड़े मकान में ले गया। यहां उसने बच्ची के साथ हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए बलात्कार कर डाला। बच्ची के दर्द की चीखें शादी के शोर में दबकर रह गईं। इतने पर भी जब इस वहशी का मन नहीं भरा तो उसने बच्ची का गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी।

काफी देर तक जब बच्ची उसके परिवार वालों को नहीं दिखी तो, उन्होंने उसे ढ़ूंढना शुरु किया। बच्ची को ढ़ूंढ़ते हुए जब उसके परिजन उस खाली मकान में पहुंच तो वहां उन्होंने आरोपी को बच्ची का शव ईंटों में दबाते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया। वारदात से गुस्साई लोगों की भीड़ ने आरोपी की जमकर पिटाई की।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। मंगलवार की सुबह बच्ची के शव का पोस्टमार्टम कराया गया। इस दौरान तमाम पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी पोस्टमार्टम गृह पर डेरा डाले रहे। इतने घटनाक्रम के बाद बच्ची का शव पोस्टमार्टम गृह से घर ले जाया जा रहा था, तभी लोगों ने मंडी समिति के सामने सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। घटना के बाद से इलाके में तनाव का माहौल बना हुआ है।

Related Articles