नहीं मिला परफेक्ट शॉट, तो डायरेक्टर ने काट लिया था एक्ट्रेस का हाथ

बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल के करियर की नैया भले ही इन दिनों हिलोरे खा रही है लेकिन एक दौर ऐसा भी था जब बॉबी को खूब फिल्में मिल रही थीं. करीब बॉबी देओल के करियर की तीसरी फिल्म थी और ये वो वक्त था जब बॉबी खुद को इंडस्ट्री में स्टैबलिश करने की कोशिश कर रहे थे. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान का बॉबी के करियर का एक किस्सा काफी चर्चित है.

बॉबी देओल ने इस फिल्म की शूटिंग के दौरान का किस्सा साझा करते हुए एक इंटरव्यू में बताया था, “करीब मेरी तीसरी फिल्म थी और मैं बस संतुलित महसूस करना शुरू कर रहा था. नेहा तब नई नई थी और विनोद के साथ उनका अनुभव काफी बुरा रहा. वह लगातार उस पर चिल्लाते रहते थे. कोई मुझ पर नहीं अकड़ता था क्योंकि शायद मेरे पिता एक मशहूर इंसान थे.”

बॉबी ने बताया, “एक सीन के लिए नेहा को पहाड़ से नीचे आना था और मेरी तरफ अपना बायां हाथ बढ़ाना था. लेकिन वह बार-बार कनफ्यूज हो रही थी. जब वह कई टेक के बाद भी इसे ठीक से नहीं कर पाई तो विधु ने कहा कि वह अपने दाएं हाथ पर काट ले. उसने ऐसा ही किया लेकिन बावजूद इसके वह अगले टेक में गलती कर गई.”

बॉबी ने बताया, “20 टेक के बाद विधु ने अपना आपा खो दिया. और आप जानते हैं उसने क्या किया? उसने नेहा के दाएं हाथ पर काट लिया. मैं इस हद तक शॉक्ड था कि मैं रिएक्ट भी नहीं कर सका. बुरी बात थी, वह डर के मारे कांप रही थी. लेकिन जो टेक ओके किया गया था उसमें भी उसने दायां हाथ ही आगे बढ़ाया था. आप फिल्म में ये चीज देख सकते हैं.”

Related Articles