आरोपी तीन दिन तक न खुद सोया और न नाबालिग को सोने दिया, सिर्फ बनाता रहा शारीरिक संबंध

0

भोपाल: मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा शहर से अपहरण और बलात्कार एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें आरोपी तीन दिन लगातार न खुद सोया और न ही नाबालिग लड़की को सोने दिया। इस दौरान उसने कई बार नाबालिग को अपनी हवस का शिकार बनाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। आरोपी को बीते मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया गया है।

नाबालिग लड़की

नाबालिग लड़की का अपहरण कर आरोपी ने तीन दिन तक बनाया शारीरिक संबंध

पुलिसिया सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, शहर के डुग्गा लामा गांव में रहने वाले आरोपी विनेश मवासी के खिलाफ नाबालिग के परिजनों ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि विनेश नाबालिग का अपहरण कर ले गया है। इस सूचना के बाद पुलिस ने विनेश के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज किया था। मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर आरोपी विनेश को गिरफ्तार कर लिया।

वहीं पीड़िता ने अपना बयान दर्ज कराते हुए बताया कि आरोपी ने उसके साथ बहुत बेरहमी से संबंध बनाए और रात में सोने नहीं देता था। मैने कई बार उससे कहा तीन दिन हो गए मुझे घर जाने दो।

पीड़िता बयान के आधार पर पुलिस ने आरोपी विनेश के खिलाफ धारा 363, 366, 376 एवं पास्को एक्ट का अपराध कायम करते हुए जांच शुरू कर दी। पुलिस ने आरोपी को न्यायालय में पेश किया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

loading...
शेयर करें