नाबालिग लड़के के प्यार में पागल हो गयी दो बच्‍चों की मां, उठाया ये कदम

0

अररिया। ऐसा माना जाता है की प्यार में अक्सर लोग पागल हो जाते हैं लेकिन प्यार का ऐसा खुमार हमें देखने को बहूत कम ही मिलता है जिसने सभी मर्यादाओं को तार-तार कर दिया।

बिहार के अररिया जिले में दो बच्चों की मां एक नाबालिग बच्चे से प्यार कर बैठी और अपनी सारी सीमाओं को तोड़कर हमबिस्तर हो गई।

इन दोनों का प्यार परवान तब चढ़ा जब आज से करीब दो महीने पहले अचानक महिला के मोबाइल पर एक मिस्ड कॉल आया फिर महिला ने उस नंबर पर फोन किया तो एक नाबालिग लड़के की आवाज आई। दोनों ने एक दूसरे से बीतचीत शुरू की और ये बातचीत का सिलसिला प्यार पर जाकर रुका।

नाबालिग लड़के के प्यार में पागल दो बच्‍चों की मां

प्रेमी ने बनाया अचानक मिलने का प्लान

इन दो महीनो में नाबालिग लड़का अपनी प्रेमिका के प्यार में पागल सा हो गया तो वहीं दो बच्‍चों की मां भी लड़के के प्यार में खोई-खोई सी रहने लगी। तब दोनों ने अचानक मिलने का प्लान बनाया। जिसके बाद महिला ने लड़के को देर रात अपने घर बुला लिया। लड़का प्यार में इतना पागल हो चूका था की उसने आव देखी ना ताव और प्रेमिका के घर रात एक बजे पहुंच गया।

गर्मी के चलते घर के सभी लोग छत पर सोए हुए थे लेकिन महिला अपने आशिक  के इंतजार में घर में अकेली बैठी रही। अभी दोनों जैसे ही एक दूसरे की प्‍यार में खोये हुए थी की अचानक बारिश आ गई और घरवाले छत से नीचे आ गए।

दोनों प्यार में इतने मशगुल हो चुके थें कि दोनों को ये तक पता नहीं चल पाया की बारिश हो रही है। अचानक महिला के पति ने घर का दरवाजा खोला तो अपनी पत्नी को एक नाबालिग लड़के के साथ आपत्तिजनक हालत में देख गुस्से से आग बबूला हो गया । जिसके बाद पति ने पत्नी के साथ-साथ प्रेमी की भी जमकर धुनाई कर दी।

पूरी घटना के दौरान आसपास के लोग भी इकट्ठा हो गए। महिला के पति ने 14 वर्षीय नाबालिग प्रेमी का सर मुंडवाते हुए पूरे गांव घुमाया।

loading...
शेयर करें