पूर्व राष्ट्रपति से बेशुमार मोहब्बत करती है ये हॉट सुपर मॉडल

0

नई दिल्ली फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति निकोलस सरकोजी की पत्नी कार्ला ब्रूनी ने एक मैग्जीन को दिये इंटरव्यू में अपने पति को लेकर कई राज खोले हैं। ब्रूनी ने कहा कि अगर सरकोजी ने उन्हें धोखा दिया तो वो सरकोजी का गला काट देंगी। उनकी लाइफ में किसी और शख्स की कोई जगह नहीं है।

निकोलस सरकोजी

निकोलस सरकोजी से बेइंतेहा मोहब्बत करती हैं ब्रूनी

ब्रूनी ने आगे कहा कि वह अपने पति निकोलस सरकोजी से बेइंति‍हा मोहब्बत करती हैं और वो सरकोजी की लाइफ में भी किसी अन्य महिला को बर्दाश्त नहीं कर सकती। हालांकि उन्होंने यह भी कहा सरकोजी भी उन्हें दिल से प्यार करते हैं। कार्ला का यह इंटरव्यू पब्लिश होने के बाद कुछ लोगों ने कहा है कि यह कार्ला का पब्लिसिटी स्टंट है।

इस इंटरव्यू के बाद कुछ लोग ये भी बोल रहे हैं कि सरकोजी दोबारा प्रेसिडेंट बनने की दौड़ में शामिल होने वाले हैं कार्ला जनता के बीच सरकोजी के लिए जमीन तैयार करने की कोशिश कर रही हैं। सरकोजी ने हाल ही में कहा था कि अगर अगले साल वे हेड ऑफ स्टेट का चुनाव जीत जाते हैं तो सेम सेक्स मैरिज को गैरकानूनी घोषित नहीं करेंगे।

बीते दिनों मोदी ने निकोलस सरकोजी से मुलाकात की थी

फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति निकोलस सरकोजी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात की थी। मोदी ने सरकोजी को उनकी पुस्तक ‘ला फ्रांस पोर ला वाई’ के प्रकाशन और सफलता पर बधाई दी थी। इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी और सरकोजी ने पेरिस, पठानकोट, ब्रसेल्स और दुनिया के अन्य भागों में हुए आंतकी हमलों की निंदा की और आंतकवाद के खतरे से निपटने के लिए विश्व समुदाय द्वारा ठोस कदम उठाने का आव्हान किया।

loading...
शेयर करें