निकोल किडमैन ने शैलेन वूडली को सराहा

0

लॉस एंजेलिस। अभिनेत्री निकोल किडमैन का कहना है कि वह शो ‘बिग लिटिल लाइज’ की अपनी सह-अभिनेत्री 25 वर्षीया शैलेन वूडली के इतने कम उम्र में राजनीतिक जुड़ाव को देखकर हैरान हैं। ऑस्कर विजेता अभिनेत्री ने यह भी कहा कि जब वह बड़ी हो रही थी तो कहीं अधिक सुरक्षित थीं, लेकन सशक्त महसूस नहीं करती थीं।

निकोल किडमैन

निकोल किडमैन के मुताबिक, वह खुद के लिए खड़ी होती हैं

वेबसाइट ‘एली डॉट कॉम’ ने किडमैन के हवाले से बताया, “वह (वूडली) राजनीतिक रूप से अधिक सजग हैं, जो उनकी उम्र व करियर के हिसाब से सबको हैरान करती है। वह बेहद जिम्मेदार हैं।” निकोल के मुताबिक, “वह अपनी सीमाओं को ध्यान में रखते हुए खुद के लिए खड़ी होती हैं, अगर उन्हें किसी बात पर भरोसा नहीं होता तो वह साफ कह देती हैं। मैं शायद उनकी उम्र में यह सब सीख सकती थी। मुझे नहीं लगता कि जिस तरह से वह अपना पक्ष रखती है, मैं ऐसा कर पाती थी। रीज विदरस्पून और मैं हमेशा कहती हूं कि यह बिल्कुल नई दुनिया है।”

अभिनेत्री ने कहा कि युवावस्था में उनके पास सोशल मीडिया जैसा माध्यम नहीं था, जिससे जानकारी मिलती है। किडमैन, वीदरस्पून और वूडली लेखिका लिआने मोरिआर्टी के उन्यास ‘बिग लिटिल लाइज’ पर आधारित शो में नजर आएंगी। विदरस्पून के साथ किडमैन भी इस शो की कार्यकारी निर्माता हैं। सीरीज का भारत में प्रीमियर 21 फरवरी को स्टार वर्ल्ड एचडी पर होगा।

loading...
शेयर करें