टाइगर की हीरोइन के साथ हुई जबरदस्ती, करवाया गया ये काम

0

मुंबई। टाइगर श्रॉफ की को-एक्ट्रेस निधि अग्रवाल अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘मुन्ना माइकल’ से करने जा रही हैं। हालांकि, फिल्म बनने से पहले ही वे सुर्खियों छा गयी हैं। इसकी वजह से उनकी यह फिल्म नहीं बल्कि उनका वह घर है जिसे जबरदस्ती खाली करवाया जा रहा है। इस बात की जानकारी एक मीडिया रिपोर्ट से हुई है।

निधि अग्रवाल

निधि अग्रवाल कथक और बैले की ट्रेंड डांसर हैं

मिली जानकारी के अनुसार, निधि अपने इस घर में अपने एक दोस्त के साथ रहती थी, लेकिन कॉलोनी वालों को इस बात पर काफी ऐतराज है की वह सिंगल होंगे के साथ-साथ एक एक्ट्रेस भी हैं। निधि ने कहा कि सोसायटी बोर्ड्स नए और महत्वाकांक्षी एक्टर्स को फ्लैट नहीं देना चाहती, क्योंकि उन्हें लगता है कि एक्ट्रेसेस को अपने चेक गलत गतिविधियों में लिप्त होने की वजह से मिलते हैं।

फिल्म ‘मुन्ना माइकल’ के निर्माता विक्की रजानी ने निधि अग्रवाल से एक अग्रीमेंट साइन करवाया है और इसके मुताबिक जब तक फिल्म पूरी नहीं होती तब तक निधि फिल्म के सेट पर या सेट के बाहर किसी से प्यार नहीं कर सकतीं। इस बारे में प्रोड्यूसर विक्की रजानी ने कहा है कि टाइगर स्टार बन चुके हैं इसलिए यह नियम उनके लिए लागू नहीं है।

23 साल की मॉडल और एक्ट्रेस निधि बेंगलुरू की रहने वाली हैं। वो कथक और बैले की ट्रेंड डांसर हैं। उन्होंने बिजनेस में ग्रैजुएशन किया है। ‘मुन्ना माइकल’ उनकी डेब्यू फिल्म है। फिल्म के डायरेक्टर शब्बीर खान जबकि प्रोड्यूसर विक्की राजानी हैं।

loading...
शेयर करें