Oops Moment : टाइगर की एक्ट्रेस ने पहनी ऐसी ड्रेस, दिख गया सबकुछ

0

मुंबई। टाइगर श्रॉफ की अपकमिंग फिल्म ‘मुन्ना माइकल’ का ट्रेलर लांच हो गया है। ट्रेलर लांच पर टाइगर की एक्ट्रेस निधि अग्रवाल के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसकी वजह से वो फिल्म रिलीज़ से पहले ही फेमस हो गईं। निधि को Oops Moment का शिकार होना पड़ा, जिसकी वजह से वो सुर्खियों में आ गई हैं।

निधि अग्रवाल को ड्रेस की वजह से सबके सामने होना पड़ा शर्मिंदा

निधि अग्रवाल

दरअसल, इवेंट के दौरान जब निधि स्टेज़ पर चढ़ रही थीं उस वक्त उनके साथ ये हादसा हुआ। वो अपनी ड्रेस को संभाल नहीं पाईं और उनका सबकुछ दिख गया। इस इवेंट में निधि ने डिजाइनर फराह संजना की मैक्सी ड्रेस पहनी थी। इसी के साथ उन्होंने सुहानी पिटी के ईयररिंग्स वियर किए हुए थे। बेशक निधि बेहद खूबसूरत लग रही थीं लेकिन अफसोस की बात है कि इस इवेंट में निधि को अपनी ड्रैस की वजह से सबके सामने शर्मिंदा होेना पड़ा। स्टेज पर चढ़ने के दैरान उनको अपनी ड्रैस उठानी पड़ी जो कुछ ज्यादा ही उठ गई, जिस वजह से वह अप्स मोमेंट का शिकार हो गईं।

निधि अग्रवाल

इससे पहले निधि मुंबई स्थित फ्लैट को खाली कराने को लेकर खबरों में आई थीं। रिपोर्ट्स की माने तो निधि के ओनर उनपर फ़्लैट खाली करने के दबाव बना रहे थे, जिसकी वजह से निधि बेहद परेशान हो गई थीं।

डायरेक्टर शब्बीर खान की फिल्म ‘मुन्ना माइकल’ 21 जुलाई को रिलीज़ होनेवाली है।फिल्म में टाइगर श्रॉफ का डांस और एक्शन खूब देखने को मिलेगा। डायरेक्टर शब्बीर खान के साथ टाइगर श्रॉफ की ये तीसरी फिल्म है। वो इससे पहले ‘हीरोपंती’ और ‘बागी’ में शब्बीर के साथ काम कर चुके हैं।

 

 

loading...
शेयर करें