IPL
IPL

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की कार को इंडिगो ने मारी टक्कर

पटना|बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बिजली गुल होने से सचिवालय के लिफ्ट में फंस गए वहीं एक शख्स ने उनकी सरकारी गाड़ी को टक्कर मार दी। नीतीश कुमार की सचिवालय स्थित पोर्टिकों में खड़ी कार को एक इंडिगो कार ने टक्कर मारी है। टक्कर लगते ही वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने इंडिगो कार के चालक को हिरासत में लिया और कार को जब्त कर लिया। संयोगवश मुख्यमंत्री उस समय कार में नहीं थे।

नीतीश कुमार 

नीतीश कुमार उस वक्त गाड़ी में नहीं थे

पटना के सचिवालय थाना प्रभारी अमरेंद्र झा ने बताया कि मंगलवार शाम मुख्यमंत्री की कार सचिवालय स्थित पोर्टिको में खड़ी थी। इस दौरान बिहार शिक्षा परियोजना पदाधिकारी की इंडिगो कार पोर्टिको होते हुए गुजर रही थी, तभी इंडिगो चालक ने मुख्यमंत्री की कार को टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में मुख्यमंत्री के कार का कुछ हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया।

उन्होंने बताया कि इंडिगो कार चालक रविकांत शर्मा को हिरासत में ले लिया गया है। शर्मा जहानाबाद के हुलासगंज थाने के रघुनाथपुर का रहने वाला है। कार किसी निजी कंपनी से हायर की गई बताई जा रही है।

झा ने बताया कि इस संबंध में मुख्यमंत्री की सुरक्षा में तैनात सिपाही जोसेफ टोपनो के बयान के आधार पर पटना यातायात थाने में एक प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है तथा पुलिस आरोपित चालक का मेडिकल जांच करवा रही है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। चालक के हावभाव से लग रहा था कि वो नशे में था।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button