ये है नीतीश सरकार का सुशासन, छात्राओं को पीट-पीट कर किया बुरा हाल, दी रेप की धमकी

0

नीतीश सरकार की सुशासनचंदवारा। बिहार के चंदवारा में स्कूली छात्राओं के साथ कुछ दबंगों के द्वारा मारपीट की घटना नीतीश सरकार की सुशासन व्यवस्था पर सवाल खड़े करती है। यहां के एमएसकेबी प्लस स्कूल टू गर्ल्स स्कूल में कुछ दबंगों ने छात्राओं के साथ मारपीट की और अभद्र भाषा का प्रयोग किया। खबरों के मुताबिक, स्कूल की जमीन का अतिक्रमण कर उस पर कुछ लोग अवैध निर्माण का कार्य कर रहे थे। छात्राओं ने जब इसका विरोध किया तो दबंगों ने उन्हें बहुत मारा।

नीतीश सरकार की सुशासन व्यवस्था पर सवाल

इस घटना में कई छात्राएं बुरी तरह से घायल हुई हैं। यही नहीं दबंगों ने छात्राओं का अपहरण कर रेप और हत्या करने की धमकी भी दी है। खबरों के मुताबिक, स्कूल की जमीन पर मुन्ना नाम के व्यक्ति और उसके बेटे द्वारा अतिक्रमण करके जमीन पर अवैध निर्माण किया जा रहा था। इसका सबसे पहले तो शिक्षकों ने विरोध किया लेकिन इन लोगों ने शिक्षकों के साथ गाली गलौच की। यह घटना नीतीश सरकार में हुई है।

वहीं इस बात की जानकारी छात्राओं मिली जिसके बाद यह सभी छात्राएं एकत्रित होकर वहां पहुंची। जब इन छात्राओं ने इस अवैध निर्माण को रोकना चाह तो इन दबंगों ने छात्राओं पर अपनी दंबगई दिखाना शुरू कर दिया। पहले तो इन दबंगों ने छात्राओं को गाली गलौच देना शुरू कर दिया और उसके बाद उन्हें दौड़ा-दौड़ाकर इतना पीटा की कई छात्राएं बुरी तरह घायल हो गई। इन दबंगों की गुंडागर्दी यहीं नहीं रूकी उन्होंने स्कूल पर पथराव भी किया।

वहीं, उन्होंने छात्राओं को धमकी दी कि अगर उन्होंने उन्हें फिर से रोकने की कोशिश की तो वह लोग उनका अपहरण कर उन सबके साथ रेप भी करते हैं। बता दें कि हाल ही में बीआरए बिहार युनिवर्सिटी में भी छात्राओं के साथ मारपीट का मामला देखने को मिला था। यह मामला सुलझ भी नहीं पाया था कि छात्राओं के साथ मारपीट की घटना देखने के मिल रही है।

loading...
शेयर करें