ITBP के आईजी की नीली बत्‍ती लगी कार चोरी

0

लखनऊ। नीली बत्ती लगी कार चोरी हो गई। ITBP के आईजी आनंद स्वरुप के घर के बाहर से नीली बत्‍ती लगी कार चोरी हुई। आईजी आनंद स्वरुप ग्रेटर नोएडा के सेक्‍टर 23 में रह रहे हैं। ITBP के आईजी के घर से नीली बत्‍ती लगी कार चोरी होने की खबर मिलते ही पुलिस और सुरक्षा एजेंसियों में हड़कम्‍प मच गया। यह भी आशंका पैदा हो रही है कि कहीं किसी आतंकी संगठन की यह हरकत तो नहीं जिसने नीली बत्‍ती लगी कार चुराई हो। दरअसल, पाठनकोट हमले में भी आतंकियों ने नीली बत्‍ती लगी गाड़ी हाईजैक की थी।

नीली बत्‍ती लगी कार चोरी

नीली बत्‍ती लगी कार चोरी होने के बाद हाई अलर्ट

यूपी कैडर के आईपीएस आनंद स्वरूप डेपुटेशन पर तैनात है। ग्रेटर नाेएडा में रहते हैं। सेक्टर-24 में कार चोरी की एफआईआर दर्ज कर दी है, जिसके बाद से पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है। रिपब्लिक डे पर संभावित आतंकी हमले का अलर्ट होने के बाद सुरक्षा एजेंसियां इस घटना को गंभीरता से ले रही हैं। नीली बत्‍ती कार चोरी होने के बाद से फिलहाल दिल्ली समेत पूरे एनसीआर में इस घटना के बाद से हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया है। हालांकि रिपब्लिक डे परेड के मद्देनजर दिल्ली में पहले से ही सतर्कता बरती जा रही है।

गाड़ी सर्विसिंग सेंटर पर गई हुई थी

आपको बता दें की मंगलवार को ही स्वरुप की नीली बत्‍ती लगी कार सर्विसिंग पर गई हुई थी। पुलिस के मुताबिक, गाड़ी में सेंसर लगा हुआ था लेकिन चोरी के वक्त कोई हूटर नहीं बजा। इससे लगता है चोरों ने सर्विस सेंटर से ही डुप्लीकेट चाभी बना ली हो. फिलहाल पुलिस सीसीटीवी को भी खंगाल रही है। आपको बता दें कि पठानकोट एयरबेस पर हुए आतंकी हमले में भी गुरदासपुर के एसपी सलविंदर की नीली बत्ती लगी गाड़ी को आतंकियों ने हाईजैक किया था। इसलिए पुलिस ज्‍यादा सतर्कता बरत रही है। 26 जनवरी भी नजदीक है।

loading...
शेयर करें