Valentine Week में नील चढ़ेंगे घोड़ी, शाही अंदाज में होगी शादी

मुंबई। बॉलीवुड एक्‍टर नील नितिन मुकेश की शादी का जश्‍न उदयपुर में पूरी शानौ-शोकत के साथ शुरू हो चुका है। रोज डे के मौके पर नील ने रुक्मिणी सहाय को अंगूठी पहना कर सगाई कर ली है। उसके बाद कल उनकी मेंहदी और संगीत का रसम था वहीँ आज नील घोड़ी चढ़ दूल्हा बनेगें। इनकी शादी उदयपुर के होटल में होगी। नील और रुक्मिणी के मंडप को रजवाड़ा अंदाज में सजाया जाएगा। जबकि वैडिंग थीम रेड रॉयल रखा गया है।

नील नितिन मुकेश

नील नितिन मुकेश बनेगें आज दूल्हा

शादी की रस्में 7 फरवरी से ही शुरू हो गयीं थीं जिसमें सगाई,  मेंहदी और संगीत शामिल थी। बाकी की रस्में आज होंगी। आज नील ढोल नगाड़ो के साथ घोड़ी चढ़ेंगे। शादी में करीब 500 गेस्ट शामिल होने वालें हैं जिसमें नील के दोस्त और सभी परिवार के करीबी लोग सम्मिलित होंगे तो वहीँ सुनने में आ रहा है की इस शादी में कुछ बॉलीवुड सितारे को भी देखा जा सकता है। नील अरेंज मैरिज कर रहें हैं।

शादी के बाद रिसेप्शन के लिए 17 फरवरी को मुंबई के एक फाइव स्टार होटल में होने वाला है जिसके लिए  बॉलीवुड की सभी बड़ी हस्तियों को न्यौता दिया गया है।

आपको बता दें, नील नितिन मुकेश सुनहरे दौर के फेमस सिंगर मुकेश के पोते हैं। पापा नितिन मुकेश भी सिंगर हैं और गायकों की इस फॅमिली में नील ने एक्टर बन कर नाम कमाया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button