नेत्रहीन पिता चार महीने तक नाबालिग बेटी का करता रहा रेप…और फिर एक दिन

0

दिसपुर: देश में लगातार सामने आ रही बलात्कार की घटनाओं के बीच एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें एक नेत्रहीन पिता ने रिश्तों की सारी मर्यादाओं को कलंकित करते हुए अपनी ही नाबालिग बेटी को चार महीने तक हवस का शिकार बनाया। बताया जा रहा है कि यह आरोपी पिता भीख मांगकर अपना परिवार चलाता था। पड़ोसियों को पता लगने के बाद उन्होंने आरोपी की जमकर पिटाई कर दी। हालांकि मौका पाकर वह मौके से फरार हो गया। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है।

मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना असम के लखीमपुर जिले की है। पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि भिखारी ने अपनी 10 वर्षीय बेटी को हवस का शिकार तब बनाया था, जब उसकी पत्नी उसे छोड़कर घर से चली गई थी।

पड़ोसियों ने इस मामले में दो दिन पहले आरोपी भिखारी को पकड़ा लिया था, जिसके बाद उन्होंने मिलकर उसकी खूब धुनाई की थी। पुलिस के हवाले करने के बजाय भीड़ ने पिटाई के दौरान उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया था।

रविवार (22 अप्रैल) की रात वीडियो क्लिप का स्थानीय महिला संगठन ने पुलिस को संज्ञान दिलाया। फिलहाल पीड़िता समेत उसका भाई स्थानीय संगठन की देखरेख में हैं, जबकि पुलिस फरार आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए दबिश दे रही है।

loading...
शेयर करें