नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स सेरेमनी के दौरान स्मृति ईरानी का ‘झुमका गिरा रे…’

नई दिल्ली। विज्ञान भवन में गुरुवार को आयोजित नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स सेरेमनी के दौरान केन्द्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी का नुकसान हो गया। स्मृति ईरानी के कान की बाली कहीं गिर गई, जिसकी सूचना उन्हें ट्विटर पर एक यूजर ने दी। स्मृति ने फिर जबाव दिया कि उन्हें बाली नहीं मिली।

गुरुवार को एक पत्रकार ने स्‍मृति ईरानी को टैग करते हुए ट्वीट किया कि मुझे गलत मत समझिएगा कि मैं इतनी छोटी-छोटी चीजों पर ध्‍यान दे रही हूं लेकिन ऐसा लग रहा है कि आप का एक ईयररिंग (कान की बाली) खो गया है। किसी अन्‍य साथी महिला की तरह मैं भी आपसे यही कहना चाहूंगी, उम्‍मीद है फंक्‍शन खत्‍म होने के बाद आपको वो मिल गया हो। इस पत्रकार ने स्‍मृति ईरानी को एक फोटो भी शेयर किया, जिसमें उनके एक कान में ईयरिंग नहीं दिख रहा है।

इसके बाद स्मृति इसे रीट्वीट करते हुए लिखा, मुझे ये नहीं मिली।  वहीं स्मृति के ईयररिंग खोने पर अभिनेत्री ट्विकल खन्ना सहित कई यूजर्स ने ट्वीट किया।

विज्ञान भवन में आयोजित समारोह में गुरुवार शाम नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स कार्यक्रम दो हिस्सों में बंटा था। पहले चरण में स्मृति ईरानी और राज्यवर्द्धन सिंह राठौड़ ने पुरस्कार दिए। दूसरे चरण में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने प्रमुख पुरस्कार दिए, जिनमें विनोद खन्ना और श्रीदेवी के लिए मरणोपरांत दादा साहेब फाल्के और सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के पुरस्कार शामिल थे।

इससे पहले दिन में राष्ट्रपति और सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय के नाम लिखे एक खुले पत्र में करीब 70 कलाकारों ने विरोध जताया था। उन्होंने कहा था कि वे समारोह में शामिल नहीं होंगे क्योंकि राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद केवल 11 लोगों को पुरस्कार देंगे।

Related Articles